जहानाबाद जिला पदाधिकारी ने लोक शिकायत निवारण अधिनियम के तहत सात मामले को किया निष्पादन।

Breaking news News बिहार

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -जिला पदाधिकारी, अलंकृता पांडे ने कार्यालय प्रकोष्ठ में, जिला लोक शिकायत निवारण अधिनियम के तहत अपील से संबंधित, कुल 12 मामलों की सुनवाई की ।
आज जिला लोक शिकायत निवारण अधिनियम से संबंधित 07 मामलो का निष्पादन किया गया , जिसमें 01 मामला अंचल काको का अतिक्रमणवाद से संबंधित, 02 मामला अंचल जहानाबाद सदर का दोनों ही अतिक्रमणवाद से संबंधित, 02 मामला अंचल मखदुमपुर का जिसमें एक मामला रैयती जमीन पर घर बनाने (दखल कब्जा) से संबंधित एवं एक मामला अतिक्रमणवाद से संबंधित, 01 मामला बाल विकास परियोजना मखदुमपुर का आंगनबाड़ी केंद्र से संबंधित तथा 01 मामला अंचल , हुलासगंज का जमाबंदी रद्दीकरण से संबंधित ।
शेष 05 मामलों में, अंचल जहानाबाद सदर का 02 मामला, दोनों ही अतिक्रमणवाद से संबंधित, अंचल काको का 01 मामला भूमि विवाद से संबंधित, अंचल मोदनगंज का 01 मामला रैयती जमीन से संबंधित तथा कार्यपालक नगर परिषद का 01 मामला, नाली के पानी निकासी से संबंधित है।
उक्त सभी पांच मामलों पर गहन समीक्षोपरांत संबंधित लोक प्राधिकार को यदि आवश्यक हो तो स्थल पर जाकर भौतिक निरीक्षण करने का निर्देश दिया गया तथा अगली निर्धारित तिथि को विस्तृत जांच प्रतिवेदन के साथ निश्चित रूप से उपस्थित होने का निदेश दिया गया। आज के लोक शिकायत की सुनवाई में सभी प्राधिकार एवं परिवादी उपस्थित थे।इस बात की जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिला पदाधिकारी ने दिया।