सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारान रामरति एजुकेशन काम्प्लेक्स में हिलेरी क्लिंटन नर्सिंग स्कूल व बिल क्लिंटन स्कूल में शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने शिक्षको के प्रति सम्मान और प्रेम प्रकट करते हुए उनका स्वागत किया।

Breaking news News उत्तरप्रदेश



रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


गुरुवार को रामरति एजुकेशन काम्प्लेक्स की शिक्षण संस्था हिलेरी क्लिंटन नर्सिंग स्कूल व बिल क्लिंटन स्कूल में शिक्षक दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने रामरति एजुकेशन कॉम्पलैक्स की प्रेजीडेण्ट राजकमल सक्सैना, हिलेरी क्लिंटन नर्सिंग स्कूल के प्रधानाचार्य सनीष वीएम, ने केक काटकर स्टाफ का स्वागत किया। बिल क्लिंटन स्कूल में छात्र-छात्राओं ने अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों व अपनी भावनाओं को ग्रीटिंग कार्ड में उकेर कर शिक्षकों का स्वागत किया।

इस अवसर पर राजकमल सक्सैना ने कहा कि रचनात्मक अभिव्यक्ति और ज्ञान में आनंद जगाना शिक्षक की सर्वश्रेष्ठ कला है। उन्होंने कहा कि देश के दूसरे राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी की जयंती 5 सितम्बर को शिक्षक दिवस के रूप में मनायी जाती है। उन्होंने कहा कि शिक्षक समाज में ज्ञान रूपी दीपक से प्रकाश फैलाने का पुनीत कार्य करता है जो अपने विषयों के प्रति प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत व समर्पण का प्रदर्शन कर दृढ़ता से अपनी छवि को सँवारता है। उन्होंने छात्र छात्राओं को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। विनोद गुप्ता चैरिटेबल फाउंडेशन के संस्थापक विनोद गुप्ता, एलेक्स गुप्ता, जेयस गुप्ता व राजीव जोशी ने भी प्रेजिडेंट राजकमल सक्सैना, प्रधानाचार्य सनीस वीएम, डॉ एसपी सिंह, प्रधानाध्यापिका वीनू शर्मा व समस्त स्टाफ को शुभकामनाएं प्रेषित की। इस दौरान दोनों संस्थाओं का स्टाफ व छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।