शराब के नशे में ट्रक चालक ने बिजली पौल में मारा टक्कर, कोई हताहत नहीं।

Breaking news News बिहार


मौके पर पहुंच पुलिस ने ट्रक सहित चालक को लिया हिरासत में।

जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – शराब के नशे में ट्रक चलाना चालक को मह॑गा पड़ गया। जबकि बिहार से वर्ष,2016 से ही शराब ब॑दी कानून लागू है, फिर भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहा है।
इसी कड़ी में बीते शकूराबाद थाना क्षेत्र के घेजन शकूराबाद रोड मे शाम करीब 8 बजे एक ट्रक चालक ने शराब के नशे में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के क्रम में कनकट बिगहा के पास जोरदार बिजली के पौल में टक्कर मार दिया। टक्कर से बिजली के पौल करीब 10 फीट तक घसीटाते हुए बढ़ गया। वही ट्रक की आगे वाली सीसा भी चकनाचूर हो गया। मौके पर शकूराबाद थाना की गस्ती गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच चालक को हिरासत में लेकर ट्रक सहित थाना लाया।
वही थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि ट्रक चालक अरुण पासवान, मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पथरा निवासी बताया गया है,जो नशे की हालत में जहानाबाद से अपने घर पथरा जाने के क्रम में पहले शकूराबाद बाजार में ही एक गाड़ी में टक्कर मारते हुए भाग खड़ा हुआ, तो शकूराबाद बाजार निवासी ने तत्काल फोन पर सुचित किया, सुचना के आधार पर पुलिस गस्ती को सुचना दी गई,तो पुनः ट्रक चालक ने शकूराबाद घेजन रोड मे कनकट बिगहा के पास बिजली के पौल में टक्कर मार दिया।गलिमत रहा की रात होने के फलस्वरूप आवागमन ठप था, नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी। वही उन्होंने बताया कि ट्रक चालक अरुण पासवान ट्रक सहित पुलिस गस्ती दल द्वारा थाना लाया गया,जब चालक को जांच किया गया तो अल्कोहल की मात्रा काफी मात्रा में पाई गई। फिलहाल चालक को हिरासत में ले लिया गया है, तथा ट्रक को भी जप्त कर लिया गया है। तथा आगे की कारवाई की जा रही है।