पत्रकार जुबैर अपहरण काण्ड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीघ्र होगी और सुरक्षा मुहैया कराई जायेगी ..एसपी

Breaking news News बिहार



पटना ,21जुलाई !सुपौल के एसपी शैशव यादव ने कहा है की जिले के वीरपुर बलुआ बाजार कमलपुर के इंडिया सुपरफास्ट चैनल के पत्रकार जुबैर अंसारी अपहरण काण्ड के सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीघ्र की जायेगी तथा इनके परिवार को सुरक्षा प्रदान की जायेगी !
श्री यादव ने यह बात आज दूरभाष से बातचीत के दौरान इंडियन जर्नलिस्ट असोसिएशन (आईजेए)के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही से कही !श्री विद्रोही ने ध्यान आकृष्ट किया था की 17जुन को हुए इस अपहरण काण्ड को वीरपुर थाना काण्ड संख्या 221/24 दो थानों के सीमा विवाद के कारण एसडीपीओ वीरपुर के हस्तक्षेप पर घटना के चार दिनों बाद दर्ज किया गया !एक महीने बीतने के बाद भी सभी 5नामज़द अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी नहीं होना बलुआबाजार ओपी पुलिस की भूमिका पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है !
श्री विद्रोही ने पुलिस अधीक्षक का ध्यान इस तरफ भी आकृष्ट किया की अपहरण काण्ड की पूरी फुटेज सलाम अंसारी ग्राहक सेवा केंद्र कमलपुर के सीसीटीवी में कैद है ,वहां का कुख्यात अपराधी किस तरह अपहरण कर ले जा रहा है ,आजतक अनुसंधानकर्ता या थाना प्रभारी ने इस फुटेज को बरामद कर उच्चाधिकारियों को नहीं भेजा और फुटेज में दिख रहे अपराधियों को गिरफ्तार ही किया ! इसका नतीजा हुआ की अपराधी अब पत्रकार के परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहें हैं !
पुलिस अधीक्षक ने पूरी बात ध्यानपूर्वक सुनने के बाद आश्वासन दिया की इस काण्ड के अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी तथा पीड़ित पत्रकार को सुरक्षा दी जायेगी !पुलिस अधीक्षक का श्री विद्रोही ने धन्यवाद ज्ञापित किया की उन्होंने मेरे द्वारा उठाये गए विन्दुओं को ध्यानपूर्वक सुनकर समाधान निकाला !