युवक पर जान लेवा हमले में शामिल छः आरोपी गिरफ्तार * रामपुर मनिहारान

Breaking news News उत्तरप्रदेश




तीन दिन पूर्व मामूली सी बात को लेकर अनुज सैनी पर हुए जान लेवा हमले के छःआरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।


रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


गौरतलब है कि शुक्रवार को सभासद संदीप सैनी का भाई अनुज सैनी देवबंद रोड फाटक पार की तरफ से आ रहा था कि अज्ञात कई हमलावरों ने लाठी डंडों व सरियो से उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से हमला बोल दिया व हमलावर फरार हो गए थे जबकि घायल को तत्काल रामपुर अस्पताल लाया गया जहां से उसे है हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित के भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। घटना को लेकर बजरंग दल के विकास सैनी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भी कोतवाली प्रभारी नरेंद्र शर्मा से मांग की थी कि हमलावरों को अति शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। घटना के तीसरे दिन ही कोतवाली प्रभारी नरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपी सुहेल, शादाब,शाहरुख,रिहान, बिलाल,अमजद निवासीगण ग्राम चकवाली थाना रामपुर मनिहारान को अलग अलग स्थान से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का कहना था कि बाइक आवरटेक होने को लेकर कहासुनी हो गयी थी इसी रंजिश के चलते हमने हमला किया था। पुलिस ने आरोपियों को बीएनएस की धारा 109/3(5),190/191
(2) 191(3) के तहत न्यायालय में पेश किया है। पुलिस ने हमले में प्रयुक्त सरिए व डंडे भी बरामद कर लिए है।आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी नरेंद्र शर्मा, वरिष्ठ उप निरीक्षक विनय कुमार शर्मा, जसवीर सिंह, राजेंद्र सिंह सहित कई कांस्टेबल मौजूद रहे।