चंपारण की खबर::दुनियां की सबसे छोटी पत्तियों पर पीएम मोदी की तस्वीर बनाकर दिया हर घर तिरंगा का अनोखा संदेश

Breaking news News बिहार



मोतिहारी / राजन द्विवेदी।

प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ कैंपेन को लेकर एक शानदार कलाकृति बनाई है। बिहार के चम्पारण निवासी मधुरेंद्र कुमार ने 5 सेमी. वाले पीपल के हरे पत्तों पर दुनियां की सबसे छोटी इस अनोखी कलाकृति को 5 घंटे की कड़ी मेहनत से तैयार किया है। मधुरेंद्र ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए “आई लव इंडिया” लिखकर हर घर तिरंगा कैंपेन में भाग लेने की अपील मधुरेंद्र कुमार ने अपनी शानदार लिव आर्ट के द्वारा भारतीयों से पीएम मोदी के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में भाग लेने और अपनी सेल्फी को सोशल मीडिया अकाउंट पर रखने की अपील की है।
बता दें कि 15 अगस्त को खास बनाने की तैयारी केंद्र सरकार ने आजादी के महापर्व 15 अगस्त को खास बनाने के लिए 09 अगस्त से देशभर में ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाने का एलान किया है। इस अभियान की शुरूआत पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल की डीपी पर तिरंगा लगाकर की है। केंद्र सरकार ने देशवासियों से अपने सोशल मीडिया हैंडल की डीपी ( डिस्प्ले पिक्चर) में अपनी फोटो के साथ तिरंगे को भी फोटो लगाने की अपील की है। इसके साथ ही, अपने घर, दफ्तर पर तिरंगा फहराने का भी आग्रह किया है।

मौके पर उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों, शिक्षाविदों, गणमान्य व्यक्तियों समेत सैकड़ों युवाओं ने मोदी के अभियान हर घर तिरंगा को अपने घर पर लगाई साथ की। साथ ही मधुरेंद्र की इस बेमिसाल कलाकृति की भूरी भूरी प्रशंशा भी की।