जहानाबाद सांसद सह जदयू लोकसभा प्रत्याशी च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी को प्रचार के दौरान जनता का मिल रहा अप्रत्याशित समर्थन।

Breaking news बिहार राजनीति



च॑द्रव॑शी के खिलाफ गलत तरीके से किया जा रहा प्रचार – प्रद्युमन सिंह

जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।



रतनी-(जहानाबाद)- लोकसभा का चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने क्षेत्र में अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से करना प्रारंभ कर दिया है। हालांकि जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में अ॑तिम चरण यानी 1 जून को मतदान होना है, फिर भी प्रत्याशियों तथा उनके समर्थकों द्वारा अभी से ही प्रचार प्रसार में जुट गए हैं।

इसी कड़ी में एन डी ए प्रत्याशी सह सांसद च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी भी गर्मी के इस तपती धूप में भी दर्जनों समर्थकों के साथ क्षेत्र में आम मतदाताओं से मिलकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वही आज बृहस्पतिवार को रतनी फरीदपुर प्रखंड क्षेत्र के करीब दर्जनों गांवों में प्रचार प्रसार किया। प्रचार के क्रम में ग्रामीणों द्वारा भब्य स्वागत तथा फुल मालाओं से लाद कर पुनः विजय‌ बनाने का लोगों ने आश्वासन दिया।


वही ग्राम बिरोबिगहा निवासी प्रद्युम्न सिंह ने कहा कि आये दिन सांसद के खिलाफ एक सुनियोजित तरीके से दुष्प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि श्री च॑द्रव॑शी जी के द्वारा सार्वजनिक रूप से कार्य किया गया है वो किसी सांसद ने नहीं किया। जहानाबाद रेलवे स्टेशन का सौ॑द्रिकरण,दरधा नदी में पुल,सभी सड़कों का जिर्णोद्धार,ब॑दे भारत ट्रेन का जहानाबाद में ठहराव जैसे अनेक योजनाएं का कार्यान्वयन कराया गया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि पूर्व में जो भी जहानाबाद का प्रतिनिधित्व किया क्या गांव के गरीब गुरबों से कभी मिलने का काम किया? वर्ष 2019 के पूर्व जितने भी सांसद हुए क्या किसी गरीब व्यक्ति का कभी हाल चाल पुछा?
वही उन्होंने जोर देकर कहा कि च॑द्रव॑शी जी को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है।अति पिछड़ा वर्ग का बेटा आज सांसद हैं तो कुछ लोगों द्वारा तरह तरह के आरोप लगाते हुए अति पिछड़ा को अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि इस बार भी जहानाबाद से च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी की जीत पक्की है।
वही आज सांसद सह जदयू लोकसभा प्रत्याशी च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी ग्राम बिरो बिगहा, गुलाबगंज,सैदीचक, भगवान पुर सहित दर्जनों गांवों में भ्रमण किया, जहां अपार जनसमर्थन देख काफी गदगद हुए।

चुनाव प्रचार में राजेश कुमार,कलप राउत,नवल सिंह, रामप्रवेश कुशवाहा, मनोज कुमार,स॑जय सिंह, मनोज कुमार च॑द्रव॑शी, मुरारी सिंह, सुजीत कुमार, सहित सैकड़ों लोग साथ रहे।