चंपारण की खबर::तेल कटर गिरोह का एक अपराधी का गिरफ्तारी, गोली मारने वाला मुख्य अपराधी पुलिस पर पिस्तौल तानकर हो गया फरार

Breaking news News बिहार



मेहसी / प्रतिनिधि।
घटना के महज दो दिनों के अंदर मेहसी थाना पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार करने सहित पूरे अपराधी गिरोह का उद्वेदन कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।
इस संदर्भ में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए अपराधी का एक बड़ा अपराधिक इतिहास रहा है। अपराधी के घर के सभी पुरुष, चाचा, बाप,भाई सहित अन्य लोग निडर होकर तेल चुराने का काम करते हैं। इस घटना के मुख्य आरोपी विपेन्द्र कुमार पुलिस पर पिस्तौल तानकर पीछे के रास्ते मोटरसाइकिल से फरार होने में कामयाब हो गए। अपराधी के गिरफ्तारी के समय पुलिस वालों पर कुत्ता भी दौड़ाया।
मेहसी थाना अंतर्गत तेल काटने वाले गिरोह के एक सदस्य घटना में प्रति प्रयुक्त दो स्विफ्ट डिजायर कार एवं अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार मेहसी थाना अंतर्गत बथना गांव स्थित राजमार्ग 28 के किनारे अवस्थित बाबा लाइन होटल के स्टाफ दीपक कुमार की चार चक्का वाहन पर सवार तेल काटने वाले गरोह के सदस्यों ने सर में गोली मारकर
घायल दिया था। दीपक कुमार का इलाज के क्रम में पटना में मृत्यु हो गई। इस संदर्भ में मेहसी थाना कांड संख्या 137/24 दर्ज किया गया किया गया था। उक्त हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी एवं उद्वेदन के लिए पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चकिया सत्येंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए । गठित विशेष टीम द्वारा वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान के क्रम में घटना में इस्तेमाल तेल काटने वाले गिरोह के एक अपराधी को महज दो दिनों के अंदर घटना में प्रयुक्त अलग-अलग रंग के दो कार एवं अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गठित विशेष टीम ने हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इस संदर्भ में मेहसी थाना द्वारा अग्रतार कार्रवाई की जा रही है। मुजफ्फरपुर जिला के साहिबगंज थाना स्थित पकड़ी बसारत गांव से उपेंद्र राय को उजाला रंग और सिलेटी रंग का कार, मोटरसाइकिल, घटना में फायर खोखा, खुला हुआ फर्जी नंबर प्लेट, मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस, उजाला टी-शर्ट, ब्लू हाफ पैंट, लोहा का विभिन्न औजार के साथ गिरफ्तार किया है। छापामारी दल में डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह,मेहसी थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर रणधीर कुमार भट्ट, दरोगा सुबोध कुमार, राहुल कुमार, सौरभ कुमार सहित कन्हैया कुमार व सशस्त्र बल, दफ्तरदार पवन कुमार,चौकीदार बच्चा राय व जिला सूचना इकाई मोतिहारी की टीम शामिल थी। इस अवसर पर डीएसपी श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी उपेंद्र राय का बड़ा आपराधिक इतिहास है उसके पूरा परिवार अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं, और अलग-अलग थानों में दर्जनों केस दर्ज है।