रामपुर मनिहारान कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी ने कहा कि पत्रकार समाज का महत्त्वपूर्ण हिस्सा हैं सभी पत्रकार पुलिस को भरपूर सहयोग करें।शांति और क़ानून व्यवस्था क़ायम रखना और पीड़ित को न्याय दिलाना हम सभी की ज़िम्मेदारी है।

Breaking news News उत्तरप्रदेश



रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


नवागत कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी द्वारा मीडिया से परिचय बैठक में इंस्पेक्टर संतोष कुमार त्यागी ने कहा कि पत्रकार समाज का महत्त्वपूर्ण अंग हैं जो अपनी कलम के माध्यम से जनता की समस्याओं को अधिकारियों तक पहुँचाते हैं। जिससे आम जनता को लाभ होता है।पत्रकार जनमानस के बीच रहते हैं जिससे वह अधिकांश मामलों को गहराई से समझते हैं।सभी पत्रकार पुलिस को भरपूर सहयोग करें ताकि किसी के साथ कहीं पर भी किसी तरह का अन्याय या शोषण कोई कर न सके।उन्होंने कहा कि क्षेत्र में शांति और क़ानून व्यवस्था क़ायम रखना और पीड़ित को न्याय दिलाना हम सभी की ज़िम्मेदारी हैं।
मनोज शर्मा व डॉ ताहिर मलिक ने कहा कि सभी पत्रकार हमेशा से पुलिस प्रशासन को सहयोग करते हैं। पुलिस भी समाचार संकलन में पत्रकारों को सहयोग करे।
इस दौरान एसएसआई विनय कुमार शर्मा, एसआई राधेश्याम यादव,वरिष्ठ पत्रकार मनोज शर्मा,धर्मेस गुप्ता, राजन गुप्ता, डाक्टर ताहिर मलिक,तारिक़ सिद्दीक़ी, अमज़द सिद्दीक़ी, नाज़िम अहमद आदि मौजूद रहे।