चंपारण की खबर::ठोकर मारकर भाग रहे पिकअप चालक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पैर को जंजीर से बांध ताला जड़ा

Breaking news News बिहार



मोतिहारी / राजन द्विवेदी।
बीते सोमवार को पकड़ीदयाल – ढाका पथ में एक युवक को ठोकर मारकर भाग रहे पिकअप चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर 24 घंटे तक उस चालक के पैर में जंजीर और ताला लगा बंधक बनाए रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसकी फोटो और वीडियो वायरल होने पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने पुलिस टीम को भेज चालक को ग्रामीणों से मुक्त कराया और अपने हिरासत में ले लिया है। वहीं उधर जख्मी युवक का मोतिहारी के रहमानिया नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।
बताया जा रहा कि बीते सोमवार को ढाका पकड़ीदयाल मुख्य पथ में पिकअप की ठोकर से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, युवक को ठोकर लगने के बाद पिकअप चालक गाड़ी ले कर भागने लगा, इस दौरान एक भैंस को भी पिकअप से ठोकर लग गई, जिससे भैंस की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया और उसके पाव में जंजीर लगा ताला मारकर 24 घंटे से घर में बंधक बनाए रखा। इसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसके बाद पकड़ीदयाल एसडीपीओ ने पुलिस टीम को भेज कर चालक को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त करा कर पुलिस हिरासत में रखा है।
इधर पिकअप की ठोकर से घायल युवक की पहचान बड़कागांव निवासी सीताराम पंडित के 22 वर्षीय पुत्र सुंदेश्वर पंडित के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने मोतिहारी के रहमानिया मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। सुंदेश्वर गांव के समीप सड़क पार कर रहा था, इसी बीच वह पिकअप की चपेट में आ गया। उसका बाया पांव टूट गया है, गंभीर चोट आई है। सदर एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि सोमवार को चालक बिरेंद्र राय पिकअप काफी तेजी से चला रहा था, जिससे एक युवक को ठोकर लग गई और एक भैंस की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने चालक बिरेंद्र राय को बंधक बना लिया था। सूचना के बाद उसे मुक्त करा लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।