जिविका कर्मी से रुपए छिनने वाले अपराधी को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर किया गिरफतार।

Breaking news News बिहार



पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,दो पिस्टल तथा रुपया भी बरामद।

जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – शकूराबाद पुलिस की तत्परता से छिनतई के मामलों में मात्र 48 घ॑टे के अन्दर घटना का उद्भेदन करने में सफलता प्राप्त किया।
यहां यह बता दें कि बीते सोमवार दिनांक 12 अगस्त को शकूराबाद थाना क्षेत्र के घेजन शकूराबाद रोड मे ग्राम ब्रह्मस्थान के दक्षिण दिन के उजाले में करीब 03 बजे शाम को जिविका कर्मी जो पैसा वसूल कर अपने कार्यालय आ रहा था कि अचानक अपराधियों ने रुपया भरा बैग छिनकर दक्षिण की ओर फरार हो गया था। वही जिविका कर्मी अ॑कित कुमार ने घटीत घटनाओं के स॑दर्भ में शकूराबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उन्होंने अपने आवेदन में उल्लेख किया था कि अपराधियों ने मेरे बैग में रखा एक लाख चौसठ हजार रुपए सहित अन्य सामान छिनकर फरार हो गया है।
जिसकी खबर भी प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था।खबर का असर से शकूराबाद थाना अध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए बीते मंगलवार की रात्रि में छिनतई करने वाले चारों अपराधी को दो पिस्टल,तीन जिंदा गोली,तीन मोबाइल,एक लाॅकेट, तथा रुपया के साथ गिरफ्तार कर मिशाल कायम किया है।
वही शकूराबाद थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने पुष्टी करते हुए कहा कि छिनतई की घटना को चुनौती के रूप में स्वीकारते हुए अपराधियों को बीते रात्रि गया जिले के अलीपुर थाना के सहयोग से थाना मेन के ग्राम कोरीआमा निवासी अपराधी बिट्टू कुमार,बाला बिगहा निवासी सुभम कुमार, जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कमालपुर निवासी गौतम कुमार तथा ग्राम नौगढ़ निवासी विकास कुमार को दो देशी पिस्टल , तीन जिंदा गोली, तीन मोबाइल,एक लाॅकेट तथा लुट की गई राशि के साथ गिरफ्तार किया गया है।
हालांकि उन्होंने बताया कि चारों अपराधी तथा जप्त किया गया समान अली पुर थाना अपने साथ ले गए हैं,चुकी अलीपुर थाना कांड में बिट्टू तथा सुभम अभियूक्त था। उन्होंने बताया कि बिट्टू और सुभम की निशानदेही पर गौतम और विकास को गिरफ्तार किया गया। चारों अपराधियों ने घटना की जिम्मेवारी स्वीकार किया है। तथा और घटीत घटनाओं में अपनी स॑लिप्तता स्वीकार किया है।
थाना अध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल अपराधी अलीपुर थाना में रखा गया है, जहां और पुछताछ के बाद ही विस्तृत जानकारी प्राप्त होने पर ही बताया जा सकता है।