चंपारण की खबर :: तिहाड़ से राहुल को मोतिहारी लेकर पहुंची दिल्ली पुलिस, 307 के केस में हुई पेशी

Breaking news News बिहार



मोतिहारी / राजन द्विवेदी।

पूर्वी चंपारण जिले का कुख्यात राहुल सिंह उर्फ राहुल मुखिया को एक मामले में पुलिस ने आज कोर्ट में हाजिर कराया। राहुल सिंह को दिल्ली पुलिस तिहाड़ जेल से मोतिहारी लाई थी। यहां नगर थाना के अभिरक्षा में थाना कांड संख्या 178/14 में उसकी पेशी हुई। हालांकि, लगभग दस साल पुराने मारपीट के इस मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो चुका है।
 राहुल सिंह के वकील पवन कुमार सिंह ने बताया कि नगर थाना कांड संख्या 178/14 में पेशी हुई। एडीजे 4 के कोर्ट में सेशन ट्रायल नंबर 173/2017 में राहुल सिंह सोमवार को हाजिर हुए यह कम्परमाइज का मामला है। नगर थाना के श्रीकृष्ण नगर मुहल्ला के शिबू ठाकुर के साथ मारपीट का मामला था, जिसमें सात-आठ लोग अभियुक्त थे। इस मामला में कॉम्प्रमाइज लग गया है। इस मामले का जजमेंट केवल इनके पेशी के लिए रुका हुआ था।
बता दें कि राहुल सिंह उर्फ राहुल मुखिया गोविंदगंज थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव का रहने वाला है। उसके उपर लगभग दो दर्जन मामले दर्ज हैं। जिसमें हत्या, लूट, मारपीट समेत कई मामले शामिल हैं। वह अभी तिहाड़ जेल में बंद है। दिल्ली में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार किया गया था। जिसमें उसके पैर में गोली लगी थी। मोतिहारी कोर्ट में पेशी के बाद दिल्ली पुलिस राहुल सिंह को लेकर दिल्ली चली गई।