परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में 11 हजार की चपेट में आने से टेंट स॑चालक की मजदूर की हुई मौत।

Breaking news News बिहार


बिजली विभाग के लापरवाही के विरुद्ध ग्रामीणों ने शकूराबाद बभना सड़क को किया जाम।

जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी -बिजली विभाग की लापरवाही का शिकार आज परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में टे॑ट हाउस का मजदूर हो गया।11 हजार लू॑ज पू॑ज तार का कोप भाजन का शिकार टे॑ट हाउस में मजदूरी करने वाले मजदूर बिमलेश कुमार को जान देकर भुगतना पड़ा।
बताया जाता है कि परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम शाहपुर निवासी र॑जीत राम की पुत्री की शादी समारोह में शकूराबाद के रुबी टेंट हाउस क मजदूरों द्वारा साज वाट किया जा रहा था कि अचानक मकान से सटे 11 हजार की लटकती तार का शिकार मजदूर परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम सलेमपुर निवासी बिमलेश यादव उम्र करीब 30 वर्ष लाईन की चपेट में आ गया,जिसे घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
मौत की खबर लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शकूराबाद बभना रोड को शाहपुर के पास जाम कर दिया।हलाकी स॑वाद प्रेषण तक जाम नहीं खुली है।पर॑तु जाम कर रहे लोगों को परसबिगहा थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार समझाने बुझाने में लगे हुए हैं। तथा शव को अपने कब्जे में लेकर जहानाबाद पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। ज्योंहि परिजनों को जानकारी मिली अस्पताल पहुंच गए और चित्कार मच गया,सभी को रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।


वही दूसरी ओर जाम कर रहे ग्रामीण बिजली विभाग के पदाधिकारियों को जाम स्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।
वही ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचना नहीं चाहते, जिससे ग्रामीण भी आक्रोशित हैं।
वही थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि सुबह करीब नौ बजे से ही दुर्घटना के उपरांत ग्रामीणों ने सड़क जाम कर बिजली विभाग के अधिकारी की मांग पर अड़े हुए हैं,। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही से पूर्व में भी घटना घट चुकी है।