जहानाबाद के मात्र दस बर्ष का विक्रम का, तलवार बाजी में राष्ट्रीय स्तर पर हुआ चयन।

Breaking news News बिहार



जिला तलवार बाजी स॑घ ने उड़िसा के कटक में होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु खिलाड़ी विक्रम राज को किया रवाना।

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद – जिले का एक बार फिर एक दस वर्षिय विक्रम राज ने गौरवान्वित करने का काम किया है। विक्रम राज पर जिले के लोगों का नाज है, जिसने मात्र 10‌बर्ष की उम्र में कड़ी मेहनत के बल पर राष्ट्रीय स्तर के तलवार बाजी प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।
जिला तलवार बाजी स॑घ के सचिव अन्नु शक्ति सिंह ने कहा कि जिले के सबसे कम उम्र के खिलाड़ी पर मुझे नाज है, जिसने इतनी छोटी उम्र में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में शामिल होने हेतु उड़िसा राज्य के कटक में होने वाली चार दिवसीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। वही उन्होंने कहा कि मुझे पुरा विश्वास है कि खिलाड़ी विक्रम राज मेडल जितकर जिले का नाम रौशन करेंगे। उन्होंने बताया कि कटक में राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली तलवार बाजी मिनी प्रतियोगिता दिनांक 14/6 से दिनांक 17/6 तक नेहरू स्टेडियम में किया जाएगा।जिसका प्रतिनिधित्व हमारे जिले के खिलाड़ी बिहार के लिए करेंगे।
यहां यह बता दें कि विक्रम राज कल्पा थाना क्षेत्र के ग्राम गौरा पुर निवासी इ॑दल कुमार के पुत्र हैं।
वही आज दिनांक 12/6 को उड़िसा राज्य के कटक में होने वाली तलवार बाजी प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु जिला खेल कार्यालय से सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा कोषांग सह जिला खेल पदाधिकारी पूनम कुमारी, राष्ट्रीय स्तर खिलाड़ी कुणाल एवं अमित कुमार ने तलवार बाजी खिलाड़ी विक्रम राज को रवाना किया।