पत्रकार पुत्र हर्षराज ह्त्या काण्ड की जांच सीबीआई से हो …रामनाथविद्रोही,राष्ट्रीय अध्यक्ष (IJA)***पटना लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग

Breaking news News बिहार


पटना 29जुन !इंडियन जर्नलिस्ट असोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सार्क जर्नलिस्ट फोरम के अंतर्राष्ट्रीय प्रमुख रामनाथ विद्रोही ने वैशाली के पत्रकार अजित कुमार के एकलौते पुत्र हर्ष राज की गत सोमवार को पटना में पीट पीट कर ह्त्या किये जाने की घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग के साथ पटना लॉ कॉलेज के प्रिंसिपल को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग किया है !
श्री विद्रोही वैशाली के मझौली स्थित पत्रकार अजित कुमार के आवास पर पत्रकारों के शोक सभा को सम्वोधित करते हुए उक्त मांग किया है !उन्होंने कहा की घटना काफी निंदनीय है ,जिस तरह से मृतक की पिटाई की गयी और कॉलेज प्रशासन दुबका रहा कोई बचाने नहीं आया लोग वीडियो बनाते रहे ,पुलिस क्या कर रही थी ,कॉलेज का गार्ड कहाँ था ,हमलावर कॉलेज में कैसे घुसे ?यह एक गंभीर प्रश्न है इसलिए बिना देर किये प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर पूछ ताछ की जानी चाहिए !
श्री विद्रोही ने कहा है की इस घटना में शामिल एक अपराधी चन्दन यादव की राजनितिक पृष्टभूमि पुलिस जानती है !चन्दन साजिश करता और मुख्य हत्यारा है !इसे रिमांड पर लेकर इसके राजनितिक आका की खुलासा भी होनी चाहिए !इस ह्त्या में शामिल लोगों की अविलम्ब गिरफ्तारी होनी चाहिए !
शोक सभा में वरीय पत्रकार प्रकाशमधुप ,अनिलकुमार , धर्मेंद्र कुमार संजीत कुमार ,अनीश कुमार सहित स्थानीय पत्रकार शामिल हुए !शोकसभा का संचालन पत्रकार धर्मेंद्र कुमार ने किया !
इसके पूर्व आइजेए की तरफ से महासचिव रंजेश कुमार झा और सार्क जर्नलिस्ट फोरम की तरफ से अनीश कुमार और इनकी टीम ने पीड़ित परिवार और पत्रकार अजित कुमार से मिलकर दुःख व्यक्त किया और दुःख की इस वेला में हर तरह से साथ देने का भरोसा दिलाया !
पत्रकार अजित कुमार ने पुलिस के इस दावे को खारिज कर दिया की कॉलेज कैम्पस में पूर्व में उनके लड़के की किसी के साथ झगड़ा हुआ था पुलिस को अपना ध्यान इस हत्या काण्ड पर देकर मामले का खुलासा और हत्यारे की गिरफ्तारी करनी चाहिए !
सनद रहे की गत सोमवार को हर्ष राज को लॉ कॉलेज में उस समय अपराधियों ने पीट पीट कर ह्त्या कर दिया जब वह परीक्षा देकर निकल रहा था !वह लॉ का विद्यार्थी था !अपराधी पीटते रहे कोई बचाने नहीं आया लोग वीडियो बनाते रहे !
पटना पुलिस के अनुसार एक साजिश करता और मुख्य हत्यारा चन्दन यादव को गिरफ्तार किया गया है ,अन्य की गिरफ्तारी के लिए बिहार के कई जिलों में छापेमारी जारी है !पुलिस के अनुसार हर्ष राज ने एक डांडिया नाईट का आयोजन कराया था जिसमे मारपीट की घटना घटी थी उसी के प्रतिशोध में नाराज छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया है !मामले की जांच एसआईटी कर रही है !