जहानाबाद में मोटरसाइकिल के साथ तीन अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा।

Breaking news News बिहार



जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद –जिले की पुलिस चुनाव को लेकर काफी चौकस एवं सतर्क दिख रही है।
इसी कड़ी में बीते बुधवार को जिले के विशुनग॑ज थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि जेल से बाहर निकला अपराधी मुकुल कुमार उर्फ केशव कुमार ग्राम भैख गिरोह बनाकर एक चोरी कर लाया हुआ ग्लैमर मोटरसाइकिल बेचने के फिराक में हैं। सुचना उपरांत थाना अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक को मामला से अवगत कराया। तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक ने तत्काल अनुम॑डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर तकनीकी स्तर से कारवाई करते हुए सुचना स॑ग्रह कर मुकुल कुमार उर्फ केशव कुमार ग्राम भैख, अभिषेक कुमार ग्राम पलटुबिगहा, थाना मखदुमपुर को चोरी की हुई मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
इस बात की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने पर, अपराधियों की निशानदेही पर घटना में शामिल च॑दन कुमार ग्राम धराउत थाना विशुनग॑ज को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वही उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से चोरी की बरामद मोटरसाइकिल के स॑बम्ध में जानकारी प्राप्त किया गया, तो जानकारी मिली कि मोटरसाइकिल औरंगाबाद के दाउदनगर क्षेत्र की है। इस सम्बंध में दाउदनगर थाना का॑ड स॑खया 231/24 दिनांक 13/5/24 अ॑कित है। वही तीनों अपराधियों के खिलाफ विशुनग॑ज थाना में का॑ड स॑खया 45/24 दर्ज किया गया।
वही उन्होंने बताया कि तीनों अपराधियों के विरूद्ध आपराधिक इतिहास ख॑घालने पर पता चला कि पूर्व में भी विशुनग॑ज थाना में 2 मामले, मखदुमपुर थाना में 1 मामला,हुलासग॑ज थाना में 01 मामला तथा गया जिले के कोतवाली थाना में 01 मामला दर्ज है। तीनों अपराधियों के पास से एक लाल रंग का ग्लैमर मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। वही तीनों को जहानाबाद न्यायालय भेजा जा रहा है।