युवक को देशी थ्रनेट को फेसबुक पर शेयर करना पड़ा म॑हगा ।

Breaking news News बिहार


फेसबुक पर शेयर होते ही शकूराबाद पुलिस ने जानकारी लेकर घर से किया गिरफतार।

जहानाबाद-रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – आज कल फेसबुक हो या वाटशॉप हथियार लेकर शेयर करना युवकों को शौक सा हो गया है। परिणाम स्वरूप पुलिस भी मौके पाते ही धर दबोचने का प्रयास कर रही है।अभी लोकसभा चुनाव में वैसे भी जिले के पुलिस काफी सतर्क एवं चौकन्ना है। पुलिस अधीक्षक अरबि॑द प्रताप सिंह के निर्देशानुसार हथियार लेकर शेयर करने वाले पर पुलिस काफी नजर गड़ाए हुए हैं।
इसी कड़ी में शकूराबाद थाना अध्यक्ष ने एक युवक को फेसबुक पर देशी कार्बाइन लिए युवक को देखते ही चौकन्ना हो गए । तत्काल फेसबुक पर शेयर किए गए युवक की पहचान अपने गुप्तचरों के माध्यम से जानकारी देते हुए, बिना देर किए युवक को घर से धर दबोचा।
थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि फेसबुक पर आई डी से पोस्ट किया गया युवक की पहचान तकनीकी अनु॑धान किया गया। तत्पश्चात हाथ में देशी कार्बाइन लिए युवक की पहचान ग्राम महादेव बिगहा निवासी विदयान॑द यादव पिता राजन॑दन यादव की होते ही फौरन मौके पर घर पहुंच धर दबोचा। वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि घर में छानबीन किया पर॑तु युवक ने हथियार को कहां छुपा कर रखा, जानकारी देने से इंकार कर दिया।
फिर भी युवक विदयान॑द यादव को हिरासत में लेकर थाना लाया गया,और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कारवाई प्रारंभ कर दिया गया है। तथा पुछताछ जारी है।