चंपारण की खबर::राजेश कुमार हत्याकांड का पटाक्षेप, एक अभियुक्त गिरफ्तार

Breaking news बिहार



मोतिहारी / राजन द्विवेदी
बीते दो दिन पूर्व यानी 30 अप्रैल को राजेश कुमार उर्फ किरिम कुमार की हुई हत्या मामले का पकड़ीदयाल पुलिस टीम ने सफलता पूर्वक पटाक्षेप करते हुए हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
इस संबंध में पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि 30 अप्रैल को पकड़ीदयाल थानान्तर्गत ग्राम सिरहां में राजेश कुमार उर्फ किरिम कुमार का शव बरामद हुआ था । उक्त संदर्भ में पकड़ीदयाल थाना में कांड दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने उक्त कांड के सफल उद्भेदन एवं हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में एसआइटी का गठन करते हुए आवश्यक निर्देश दिए। गठित विशेष टीम द्वारा वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान के क्रम में घटना में संलिप्त एक अभियुक्त प्रियंका कुमारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ करने पर उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। बताया कि उसके (मृतक की पत्नी) अन्य व्यक्ति से प्रेम प्रसंग के कारण राजेश कुमार उर्फ करिम कुमार की हत्या हुई है। गठित विशेष टीम ने हत्या में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी व बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।
छापामारी टीम में डीएसपी सुबोध कुमार, पकड़ीदयाल थानाध्यक्ष शकुन्तला कुमारी, थानाध्यक्ष, दारोगा राजेश कुमार, अंजु कुमारी, तकनीकी शाखा के दारोगा हेमशंकर यादव, स्वाती,
रिजर्व गार्ड व पकड़ीदयाल थाना पुलिस जवान शामिल थे।