जहानाबाद माननीय मंत्री अशोक चौधरी के समर्थन में उतरा अति पिछड़ा।

Breaking news News बिहार



जरासंध सामुदायिक भवन में अति पिछड़ा की हुई महत्त्वपूर्ण बैठक।

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -जिले के जरासंध सामुदायिक भवन में आरक्षण बचाओ स॑घर्ष मोर्चा के जिला संयोजक बिरे॑द्र च॑द्रव॑शी के अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए बिरे॑द्र च॑द्रव॑शी ने माननीय मंत्री अशोक चौधरी के दिए गए ब्यक्तव पर हाय तौबा मचा रहे लोगों पर जोरदार हमला किया है।
उन्होंने बताया कि बीते 29/8 को जिला जदयू कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा था कि पूर्व में हुएं लोकसभा चुनाव में जो जदयू नेता रहते हुए , पार्टी प्रत्याशी का बिरोध किया, वैसे लोगों वालों को जदयू में जगह नहीं है,और न ही उन्हें पार्टी टिकट दे सकता है।इस बात को लेकर तरह-तरह के अफवाह फैलाकर माननीय मंत्री अशोक चौधरी को टारगेट किया जा रहा है कि एक जाती विशेष को म॑त्री ने गाली दिया।


वही उन्होंने कहा कि जो लोग माननीय मंत्री के खिलाफ गलत ब्यान वाजीकर एक दलित को अपमान करने का काम किया जा रहा है,वो ठीक नहीं है।उसका जवाब समय आने पर जरुर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरक्षण बचाओ स॑घर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व एम एल सी रामबली सिंह च॑द्रव॑शी ने भी माननीय मंत्री अशोक चौधरी के दिए गए ब्यक्तव को सही ठहराया है।हाय तौबा मचा रहे लोग को समय आने पर अति पिछड़ा मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हो गया है।
वही मोर्चा के सदस्य राकेश कुमार च॑द्रव॑शी ने कहा कि जो लोग आजादी के बाद से ही अति पिछड़ा के वोट पर राजनीतिक किया, तथा ठगने का काम किया है, वैसे लोगों को सबक सिखाना अति आवश्यक है।
वही आगामी 18 सितंबर को जिले के अब्दुल बारी भवन में होने वाली अति पिछड़ा की बैठक की तैयारी को लेकर भी बिचार विमर्श किया गया।
बैठक में मुख्य रूप से अखिलेश कुमार च॑द्रव॑शी, पूर्व मुखिया र॑जन कुमार,स॑जय कुमार उर्फ भोला जी, पूर्व प्रधानाचार्य उमेश सिंह च॑द्रव॑शी,प्रवीण कुमार च॑द्रव॑शी , अधिवक्ता मोती लाल,राम बाबू सहित अन्य ने अपना बिचार रखा, एवं सभी ने माननीय मंत्री अशोक चौधरी के दिए गए ब्यक्तव का समर्थन किया। वही बैठक में दर्जनों की संख्या मे लोग उपस्थित रहे।