जहानाबाद में चोरों ने एक ज्वेलरी की दुकान से लाखों रुपए की ज़ेवरात चुरा ले भागा।

Breaking news बिहार



घटना नगर थाना क्षेत्र के बतिस भवरीया स्थिति क्षेत्र की।

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -‌जिले में चोरों ने अब दिन के उजाले में भी चोरी करने से वाज नहीं आ रहा है।
ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के बतिस भवरीया स्थिति क्षेत्र के एक ज्वेलरी की दुकान में, जहां चोरी की घटना का अ॑जाम देकर लाखों रुपए की सोने चांदी की ज़ेवरात चुरा कर ले भागने में चोर सफल रहा।

बताया जाता है कि बतिस भवरीया के समीप कन्हैया लाल की ज्वेलरी की दुकान से उस वक्त लाखों रुपए की ज़ेवरात चुरा कर चोर ले भागने में सफल रहा,जब दुकानदार कन्हैया लाल पीने के लिए पानी लाने चला गया।इधर मौका पाकर चोरों ने दुकान की आलमारी से करीब चार किलो दस ग्राम की बनी सोने की ज़ेवरात चुरा कर ले भागा।
दुकानदार कन्हैया लाल ने बताया कि मैं पानी लाने चला गया दुकान में कोई भी नहीं था, ज्योंहि पानी लेकर वापस आया तो देखा कि ज़ेवरात रखा गया आलमीरा खुला हुआ है।शक होने पर देखा कि आलमीरा में रखा करीब चार किलो दस ग्राम का सोने की ज़ेवरात गायब है। वही उन्होंने बताया कि करीब पांच लाख रुपए से ज्यादा मुल्य की ज़ेवरात था।घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।
वही नगर थाना अध्यक्ष दिवाकर विश्वकर्मा ने बताया कि दिन के उजाले में ज्वेलरी की दुकान से लाखों रुपए की ज़ेवरात चोरी का मामला सामने आया है। वही उन्होंने बताया कि मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि शायद चोर पहले से ही घात लगाए बैठा होगा, दुकानदार ज्योंहि कुछ देर के लिए बाहर गया,तो चोर ने हाथ साफ कर दिया। उन्होंने बताया कि मामले को जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा।हर बि॑दु पर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दिया गया है।