कूर्था में एक सनसनीखेज़ मामला हुआ खुलासा।

Breaking news बिहार


एक चार वर्षीय अबोध बच्चे को गला दबाकर किया हत्या ।
कर



जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -कूर्था से एक बड़ी सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। जहां एक चार वर्षीय बच्चे को गला दबाकर हत्या कर,तेज हथियार से कान काटने की बात के साथ साथ, साक्ष्य को छुपाने के लिए नदी की ओर ले जाने के क्रम में, बच्चे की परिजनों द्वारा खोजबीन किया ही जा रहा था कि अचानक हत्यारों को भनक लग गई। हत्यारोपी ने बच्चे की लाश रास्ते में छोड़ भाग खड़ा हुआ। परिजनों द्वारा खोजबीन के दौरान बच्चे की शव देख, दहाड़ उठे। घटना की सूचना पाकर कूर्था थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जहानाबाद भेजा।
वही मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। वही परिजनों में चित्कार मच गया, तथा रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार कूर्था थाना क्षेत्र के ग्राम पिरही निवासी दीपु यादव के चार वर्षीय पुत्र सुशील कुमार को बीते 16/4 को ही गांव के ही जयराम शर्मा,जीतन शर्मा एवं नागेश शर्मा द्वारा बच्चे को रात्रि में गला दबाकर हत्या कर लाश को ठिकाने लगाने हेतु नदी की ओर ले जा रहा था। वही दूसरी ओर बच्चे को शाम से ही गायब होने पर खोजबीन किया जा रहा था। रात्रि में परिजनों द्वारा खोजबीन किया जा रहा था कि अचानक हत्यारों को मृतक के परिजनों पर नजर पड़ते ही लाश छोड़ भाग खड़ा हो गया।यही नहीं हत्यारों ने मृत बच्चे को तेज हथियार से कान भी काट कर लिया गया।
वही घटना की सूचना पाकर पिड़ित परिवार से मिलने भाकपा माले के उच्च स्तरीय जांच टीम अरवल विधायक महान॑द सिंह के नेतृत्व में पीरही गांव पहुंच मृतक बच्चे के परिजनों से मिल सा॑त्वना दिया।
वही विधायक ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में भाकपा माले आप लोग के साथ खड़ी है। वही उन्होंने मांग किया कि अपराधियों को यथा शीघ्र गिरफ्तारी हो। उन्होंने कहा कि जिस तरह चार साल के बच्चे को निर्मम हत्या किया गया वैसे हत्यारो को फांसी की सज्जा होनी चाहिए। सरकार से मांग किया है कि अपराधी को स्पीडी ट्रायल करा तत्काल सजा दिलाए। वही सरकार से मुआवजा की मांग किया है । जांच टीम में भाकपा माले जिला सचिव जितेन्द्र यादव, प्रखंड सचिव अवधेश यादव, जिला परिषद सदस्य महेश यादव,दीपक कुमार सहित अन्य नेता साथ थे।