प॑जाब नेशनल बैंक का मनाया गया 130 वाॅ स्थापना दिवस।

Breaking news बिहार


जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -अग्रणी जिला प्रबंधक कार्यालय ,जहानाबाद , में आज दिनाक 12/04/24 ,शुक्रवार
को पंजाब नैशनल बैंक का 130वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर बैंक के अधिकारियों ने सत्यनारायण स्वामी पूजन करके आम जन मानस को बेहतर सेवाएं देने का प्रण लिया तथा जिले में सभी बैंको का लक्ष्य प्राप्त करने का भी प्रण लिया।
पंजाब नैशनल बैंक के स्थापना दिवस के अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक कार्यालय में रक्तदान महादान शिविर आयोजित किया गया ,जिसका उदघाटन उप विकास आयुक्त धनंजय कुमार , विवेक कुमार सिंह , मंडल प्रमुख ,पंजाब नैशनल बैंक, गया एवं प्रशान्त कुमार , अग्रणी जिला प्रबंधक के द्वारा संयुक्त रूप से द्वीप प्रज्वलित कर किया गया ।इस अवसर पर उप विकास आयुक्त के द्वारा अपने संबोधन में पंजाब नेशनल बैंक के स्थापन दिवस पर सभी को बधाई दिया एवं रक्तदान के फायदे के बारे में भी लोगो को बताया।
विवेक कुमार सिंह के द्वारा वीडियो कॉलिंग के माध्यम से लोगो को संबोधित किया एवं रकदान के लिए आए सभी डोनर के मनोबल को बढ़ाया।


अग्रणी जिला प्रबंधक, प्रशान्त कुमार ने कहा कि 12 अप्रैल 1895 को देश के पहले स्वदेशी बैंक के रूप में पंजाब नेशनल बैंक की स्थापना स्वतंत्रता सेनानी लाला लाजपत राय ने की थी। इस गौरवशाली दिन को लेकर लोगों को ओर बेहतर सेवाएं देने का प्रण लिया है। उन्होंने बैंक की उत्तरोत्तर प्रगति के लिए अपने ग्राहकों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि पंजाब नेशनल बैंक अपने ग्राहकों के प्रति सचेत है। बैंक ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को लाकर ग्राहकों को आत्मनिर्भर बनाया है ।
रजनीकांत सिंह, डीडीएम नाबार्ड के द्वारा सभी लोगो को स्थापना दिवस के अवसर पर बधाई दिया तथा स्वय रक्तदान कर लोगो का मनोवल बढ़ाया।
इस मौके पर रजनीकांत सिंह,डीडीएम नाबार्ड, प्रशान्त कुमार, अग्रणी जिला प्रबंधक,श्री मनोज कुमार , मुख्य प्रबंधक, नागेश्वर कुमार , निदेशक आरसेटी, अभय कुमार द्विवेदी, एफएलसी रवि रंजन, प्रबंधक,पीएनबी कनौदी, राजीव रंजन, वरिष्ट प्रबंधक,जहानाबाद,विशाल कुमार अधिकारी,पीएनबी कनौदी ,नागेंद्र कुमार ,रौशन,राजेश कुमार , मनीष कुमार , वरिष्ठ कृषि प्रबंधक , सुलेखा देवी,आदि के द्वारा रक्तदान महादान किया गया ।