तिवारी ग्रुप के भंडाफोड़ करने में लगे अरवल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल

Breaking news News बिहार



अरवल जिले में लगातार हो रहे घटनाओं पर नजर बनाये हुये हैं अरवल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल उन्होंने कहा कि टेंपो सवार रामप्रवेश सिंह के झोले से रुपए और गहने चुराने वाले गिरोह के एक व्यक्ति को पुलिस में गिरफ्तार किया है l मिली जानकारी के अनुसार 5 सितंबर को रामपुर चौरम थाना क्षेत्र के तीतरा गाँव निवासी सेवा निर्मित शिछक रामप्रवेश सिंह करीब 10:30 बजे बैंक ऑफ़ इंडिया से अरवल से पच्चास हजार रुपया निकाल एक झोला में रखकर अपने घर जा रहे थे की टेंपो में सवार चार अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा जहानाबाद मोड़ के पास झोला काटकर पच्चास हजार रुपया एवं दो पासबुक निकाल लिया गया।


इस संबंध में अरवल थाना में 5 सितंबर को धारा 303-2 के तहत प्राथमिक की दर्ज की गई। अभी युक्त की गिरफ्तारी एवं बेहतर अनुसंधान के लिए पुलिस अधीक्षक अरवल राजेंद्र कुमार भील के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल अरवल के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। टीम के द्वारा त्वरित अनुसंधान करते हुए 6 घंटे के अंदर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने अन्य कांडों में संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि 24 जून को मिथिलेश कुमार ग्राम सकरी थाना जिला अरवल बैंक ऑफ़ इंडिया से पैसा निकाल कर जा रहे थे तो उनका पीछा कर प्रसादी इंग्लिश उनके मकान के सामने से मोटरसाइकिल में रखा पैसा चोरी कर लिया था।

इस संदर्भ में अरवल थाना कांड संख्या 242 – 24 का मुकदमा दर्ज किया गया था पूर्व के अन्य कांड जो अरवल थाना में दर्ज है उसमें अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान गुड्डू तिवारी पिता स्वर्गीय गुलाब तिवारी ग्राम बभन गांव थाना किशनगढ़ जिला भोजपुर के रूप में पहचान की गई है गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 38 हजार 3 सौ 80 रुपया नगद के साथ साथ 90 ग्राम ज्वैलरी इसमें चार सोने की अंगूठी दो सोने की चेन एक ब्रेसलेट एक जोड़ा लाल रंग का पोला भी बरामद किया गया है इसके अलावा एक मोबाइल एक सफारी बैग के साथ-साथ घटना के समय उपयुक्त वस्त्र को भी बरामद किया गया है अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल के द्वारा बताया गया कि तिवारी ग्रुप बिहार के कई जिलों में सक्रिय है इसकी जानकारी प्राप्त की जा रही है अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जाएगा।