सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानमोक्षायतन योग सस्थांन में आयोजित योग शिविर में स्वस्थ जीवन के लिए योग को आवश्यक बताया गया इस दौरान छोटे-छोटे योग साधकों ने योग की शानदार प्रस्तुति दी।

Breaking news News उत्तरप्रदेश



रिपोर्ट वैभव गुप्ता।



शनिवार को दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर स्थित मोक्षाआयतन योग सस्थांन में आयोजित योग कार्यक्रम में योग गुरु शशिकांत शर्मा, आचार्य नवनीश कांत शर्मा, आचार्य रिचा शर्मा के नेतृत्व में योग साधकों ने योग की शानदार प्रस्तुति दी।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुँची रामरति एजुकेशन कंपलेक्स की प्रेसिडेंट राजकमल सक्सेना ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में सभी का अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर राजकमल सक्सेना ने कहा कि आज के समय में स्वस्थ रहने के लिए योग आवश्यक है। कहावत है कि योग भगाए रोग ये ही स्वस्थ रहने का मूलमंत्र है। योग गुरु आचार्य शशिकांत शर्मा ने प्रतिदिन योग करने से शरीर को होने वाले लाभ के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि प्रतिदिन योग के माध्यम से हर बीमारी को दूर भगाया जा सकता है। इस दौरान भावना सचदेवा , एनपी कुशवाह, ममता शर्मा, मनोज शर्मा पत्रकार आदि मौजूद रहे।