भाजपा विधान परिषद सदस्य डॉ प्रमोद च॑द्रव॑शी रेलवे बोर्ड अध्यक्ष से मुलाकात कर जहानाबाद अ॑डर पास हेतु रखी मांग।

Breaking news News बिहार



जहानाबाद कोर्ट रेलवे स्टेशन के निकट एन एच 83 पर आवरब्रीज बनाने की भी रखी मांग।

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।


जहानाबाद -बिहार विधान परिषद सदस्य डॉ प्रमोद चंद्रवंशी ने रेलवे बोर्ड की अध्यक्ष जया वर्मा सिन्हा से नई दिल्ली स्थित रेल भवन में मुलाकात की. डॉ चंद्रवंशी ने उनसे मुलाकात कर जनहित से जुड़े विषयों पर चर्चा की और अपनी मांगों को लेकर पत्र सौंपा.

डॉ चंद्रवंशी ने पटना से गया के बीच रेलवे अंडरपास बनाने की मांग की. उन्होंने मांग की कि पाया संख्या 52/ 3-4 बनाना अति आवश्यक है, इसके साथ ही रेलवे लाइन के किनारे किनारे पक्की सड़क निर्माण करने के लिए राज्य सरकार को अनुमति दें.

डॉ चंद्रवंशी ने जहानाबाद कोर्ट रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे फाटक एन० एच० -83 पर रेलवे ओवरब्रिज के (आर० ओ० बी०) निर्माण की भी मांग की. उन्होंने कहा कि इस ओवरब्रिज के निर्माण के बाद लोगों को काफी राहत मिलेगी और आवागमन सुलभ होगा. डॉ चंद्रवंशी जनहित के विषयों पर हमेशा से प्रयासरत्त हैं एवं सदन में कई बार अनेकों माध्यम से सरकार से माँग कर चुके हैं।


डॉ चंद्रवंशी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार में रेलवे लोगों की सुविधाओं को लेकर सजग है. हमारी प्राथमिकता है कि हम लोगों को सुरक्षा और बेहतर सुविधाएं प्रदान करें. मैंने अपनी सभी मांगें अध्यक्ष महोदया के समझ रख दी हैं. उन्होंने सभी मांगों पर जल्द अमल का भरोसा दिया है.