रोटरी क्लब मोतिहारी की एक बेहद ही महत्वपूर्ण बैठक कल संपन्न हुई।

Breaking news News बिहार



*मनीष कुमार बिहार प्रभारी*

बैठक में तय किया गया कि रोटरी क्लब का सत्र 24-25 का वार्षिक पदस्थापन समारोह आगामी 2 अगस्त को किया जाएगा। इस कार्यक्रम में नए सत्र के लिए अध्यक्ष के साथ पूरी टीम का पदस्थापन किया जाता है।
रोटरी क्लब जल्द ही मोतिहारी शहर वासियों के लिए शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से एक वाटर स्टेशन का स्थापना करेगा। इसके साथ ही यह तय किया गया कि आने वाले माह में 10 सरकारी स्कूल में छोटी लाइब्रेरी स्थापित की जाएगी।
रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ विवेक गौरव ने बताया कि अगस्त माह के 23 24 और 25 तारीख को तीन दिवसीय कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन क्लब के द्वारा मोतिहारी शहर में किया जाएग, जहां लगभग 100 मरीज का कृत्रिम हाथ पांव निशुल्क लगवाया जाएगा। ऐसे ही सामाजिक हित के कई कार्यक्रम करने का क्लब ने निर्णय लिया है।
बैठक की अध्यक्षता रोटेरियन डॉ विवेक गौरव ने की। साथ ही नए सत्र के कोषाध्यक्ष का भार हस्थानांतरण किया गया।
अध्यक्ष डॉ गौरव ने बताया कि रोटरी क्लब इस वर्ष अपने 55वाँ पदस्थापन समारोह मना रही है और इसको देखते हुए बहुत ही बड़े स्तर पर वृक्षारोपण कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है।


बैठक में अध्यक्ष डॉ विवेक गौरव के अलावा सह सचिव धर्मेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष रोहित शाह,विकास कुमार, अभिमन्यु कुमार, विभूति नारायण सिंह, डॉ एलबी प्रसाद,डॉ मुदिता जायसवाल,डॉ बिनेश चौधरी,डॉ एसके गुप्ता,मनीष कुमार,संजय जयसवाल अंकुर जायसवाल,विद्याव्रत जायसवाल,श्याम कुमार,डॉ सुबोध सिंह,राहुल गुप्ता,सुनील कुमार, आशीष सोनी के साथ रोटेरियन की फैमिली भी उपस्थित रही।
उपरोक्त जानकारी रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ विवेक गौरव ने दी।