चंपारण की खबर::बेखौफ बदमाशों ने युवक को चाकू मार कर हत्या कर दी

Breaking news News बिहार

– घर से बुला कर घटना को दिया अंजाम

मोतिहारी /  राजन द्विवेदी।
रघुनाथपुर थाना क्षेत्र स्थित बलगंगा में कल शाम बदमाशों ने एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। चाकू से हमला करने की घटना की सूचना मिलने के बाद उसके परिजन उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बादी घर में चीख पुकार मच गई। घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बलगंगा के पास की है। मृतक की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के चंद्रहीया पाठक टोला के मनोज पाठक के 20 वर्षीय बेटे शिवम कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के अगरवा मुहल्ला में रह कर एक डॉक्टर के पास कंपाउंडर का काम करता था। इसी बीच आज वह अपने नाना के घर बलगंगा गया था। इसी बीच किसी का फोन आया, उसके बाद वह किसी मित्र का बाइक लेकर निकला, कुछ देर बाद उसके मामा को फोन आया कि उसके भगिना को किसी ने चाकू मार दी है।
इसके बाद वह घटना स्थल पर पहुंचा, तो बाइक वहीं पर गिरा हुआ था और वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। वहां से लेकर उसे सदर अस्पताल पहुंचा, तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे मृतक शिवम पाठक के पिता मनोज पाठक से जब पूछा गया कि आपका बेटा कहां रहता था, क्या करता था, तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि वह कहां रहता है और क्या करता है। वहीं जानता है, हम तो टेंपू चलाते हैं, पता चला है और हम चले आए है।
बताया जाता है कि मृतक शिवम घर में सबसे बड़ा लड़का है और दो उससे छोटे भाई हैं। शिवम जिस गांव में रहता है, वहां से ही इस साल इंटर पास किया था। जिसके बाद मोतिहारी में एक डॉक्टर के पास रह कर कंपाउंडर का काम सिख रहा था।
रघुनाथपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि एक युवक की चाकू मार कर हत्या की गई है। परिजन के तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।