भाजपा राज्य सभा सांसद आदरणीय भीम सिंह को कूर्था में टेकारी के ग्राम उर जाने के क्रम में एन डी ए कार्यकर्ताओं ने किया भब्य स्वागत।

Breaking news News बिहार



जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -माननीय राज्यसभा सांसद भीम सिंह चंद्रवंशी को गया जिले के टिकारी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उर बिशनपुर में जाने के क्रम में कूर्था में एन डी ए कार्यकर्ताओं ने भब्य स्वागत किया।
यहां यह बता दें कि पूर्व में दबंगों के द्वारा गया जिले के टेकारी प्रखंड क्षेत्र के ग्राम उर विशुनपुर में वंचित समाज के घर में आग लगा दी गई थी। जहा जाने के क्रम में कूर्था प्रखंड के स्थानीय डाक बंगला में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्ताओ ने भाजपा राज्य सभा सांसद को भव्य स्वागत किया ।डाॅ भीम सिंह कार्यक्रताओं को उत्साहित करते हुए कहा कि बिहार की जनता राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सरकार पर विश्वास किया, और सभी जाति के लोग मिलकर नरेंद्र मोदी के समर्थन में वोट देने का काम किया ,इसके लिए हम सभी बिहार वासियों को धन्यवाद देते हैं। जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाने में कामयाब रहे,उसी प्रकार 2025 में भी हम लोग को पूरा विश्वास है कि बिहार की जनता हम लोग को पूर्ण बहुमत के साथ वोट देकर बिहार की सरकार बनाएगी । स्वागत के क्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री रामाशीष दास ,भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष इंजीनियर मेराजुद्दीन अंसारी , जदयू नेता अजय चंद्रवंशी ,शिवपूजन चंद्रवंशी, संजीत कुमार, सौरभ चंद्रवंशी, गणेश चंद्रवंशी, प्रोफेसर प्रेम कुमार ,सतीश चंद्रवंशी, सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे