सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानबीती रात शातिर चोरों ने कस्बे में एक सैनेटरी की दुकान का शटर उखाड़ कर लाखों रुपए की चोरी की वारदात

Breaking news News उत्तरप्रदेश





को अंजाम देकर पुलिस के रात्रि गश्त की पोल खोल कर रख दी है। पीड़ित ने घटना की तहरीर देकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


कस्बे के रामपुर नानोता रोड़ पर आकांशा कॉलोनी के पास हाइवे पर सहारनपुर निवासी विजयपाल की सहगल ट्रेडर्स के नाम से सेनेटरी की दुकान है। जिसे बीती रात चोरों ने निशाना बनाते हुए दुकान का शटर तोड़कर चोर दुकान में रखी पीतल की करीब 200 टोंटी सहित नगदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित व्यापारी को शनिवार सुबह दुकान पर काम करने वाले लड़के कृष्णा ने घटना की सूचना दी।

आनन फानन में व्यापारी अपने बेटे के साथ दुकान पर पहुंचे तो एक साइड का शटर टूटा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए अंदर जाकर देखा तो समान भी इधर उधर बिखरा पड़ा था। व्यापारी के अनुसार उसकी करीब 200 पीतल की टोंटी,गल्ले में रखी नगदी व अन्य सामान चोर चुरा ले गए हैं। चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने घटना को अंजाम देने से पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों का रुख भी ऊपर की तरफ कर दिया। ओर कैमरो की वायर काटकर हार्ड डिस्क भी अपने साथ ले गए। पीड़ित ने बताया कि इस घटना में उसका लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। उसने पुलिस को तहरीर देकर घटना का खुलासा कर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। बताते चलें कि इससे पहले भी कस्बे में हुई चोरी की कई घटनाओं का खुलासा करने में पुलिस अभी तक कामयाब नहीं हुई है।