दो लाख का ईनामी खु॑खार अपराधी पप्पु शर्मा गिरफ्तार।

Breaking news News क्राइम बिहार



एस टी एफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार अपराधी के घर से किया गिरफतार।एस टी एफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार अपराधी के घर से किया गिरफतार।

जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम से॑धवा निवासी खु॑खार अपराधी एवं सरकार द्वारा घोषित दो लाख का ईनामी अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया।
मिली जानकारी के अनुसार परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम से॑धवा निवासी खु॑खार तथा दो लाख का ईनामी बदमाश पप्पु शर्मा को बीते रात्रि एस टी एफ की टीम ने उसके घर से धर दबोचा।
यहां यह बता दें कि बीते कई सालों से दर्जनों केस का आरोपी पप्पू शर्मा अपने को मृत घोषित कर छुप कर रह रहा था। पुलिस भी पप्पू शर्मा को मृत समझ बैठा। जबकि पप्पू शर्मा पर दो लाख रुपए का सरकार द्वारा ईनाम भी घोषित किया गया था।
वही पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को भनक लग गई कि पप्पू शर्मा पुलिस के आंखों में धुल झोंक अपने को सुरक्षित महसूस कर,अभी तक जि॑दा है। पुलिस को जि॑दा होने की भनक लगते ही सतर्क एवं चौकन्ना हो गया,और जाल बिछाने लगी। वही पुलिस और पप्पू शर्मा के बीच तु डाल डाल मैं पात पात का खेल जारी रहा। वही पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि खु॑खार अपराधी पप्पु शर्मा घर में ही छिपकर रह रहा है। तत्काल एस टी एफ की टीम गठित कर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में छापामारी के क्रम में पप्पू शर्मा को घर से गिरफ्तार कर लिया गया। वही जानकारी के अनुसार हथियार के सम्बंध में जानकारी प्राप्त किया जा रहा है।