कूर्था में अल्पसंख्यक समुदाय के दर्जनों लोगों ने भाजपा का थामा दामन।

Breaking news बिहार



जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद – कूर्था भाजपा अल्पसंख्यक म॑डल अध्यक्ष मोहम्मद मेराजुद्दीन एवं महामंत्री सज्जाद आलम के नेतृत्व में दर्जनों अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने भाजपा का दामन थामा।
बीते सोमवार को कूर्था के निजी रेस्ट हाउस में भाजपा की प्रखंड इकाई की बैठक में प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र भाई मोदी के सबका साथ -सबका विकास के नारे से प्रभावित होकर दर्जनों अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने डॉ मेराजुद्दीन एवं महामंत्री सज्जाद आलम के नेतृत्व में भाजपा का दामन थामा। सभी लोगों ने भाजपा पर अपनी आस्था ब्यक्त करते हुए कहा एक मात्र भाजपा ही पार्टी है जो सबका साथ एवं सबका विकास चाहती है।
वही कूर्था अल्पसंख्यक म॑डल अध्यक्ष मोहम्मद मेराजुद्दीन ने कहा कि भारत के आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी की नीति से प्रभावित होकर अल्पसंख्यक समुदाय में विश्वास जगा है, तथा और बड़ी संख्या में लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन अल्पसंख्यकों को ठगने का काम किया है।राजद हो या कांग्रेस सभी ने अल्पसंख्यकों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। वही उन्होंने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों को माननीय प्रधानमंत्री का डर दिखाकर हमलोगो को ठगने का काम किया। वही उन्होंने कहा कि अब अल्पसंख्यक समुदाय के लोग जाग चुके हैं, झांसा में अब नहीं आने वाला है।
वही उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक लोकसभा चुनाव में एन डी ए के पक्ष मतदान करेंगे।
भाजपा में शामिल होने वाले में मुख्य रूप से सादिक मल्लिक,मो शमशाद मल्लिक,कैशर आलम,मो नौशाद मल्लिक,आविद आलम,मो अकबर,मो आदीव मल्लिक सहित दर्जनों अल्पसंख्यक समुदाय शामिल हुए।
वही बैठक में कूर्था विधान सभा विस्तारक रवि च॑द्रव॑शी,म॑डल अध्यक्ष सुधीर शर्मा,व॑शी म॑डल प्रभारी लाला शर्मा,विनय कुमार दरोगा, अल्पसंख्यक म॑डल उपाध्यक्ष खालिक अ॑सारी,म॑त्री सोनू आलम,सदस्य नेशात आलम सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।