सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानयूपी के बदायूं में कटरपंथियों द्वारा घर में घुसकर दो बच्चों की निर्मम हत्या किए जाने की घटना के विरोध में नारेबाज़ी करते हुए

उत्तरप्रदेश

सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारान यूपी के बदायूं में कटरपंथियों द्वारा घर में घुसकर दो बच्चों की निर्मम हत्या किए जाने की घटना के विरोध में नारेबाज़ी करते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने प्रदर्शन किया। बाद में प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

रिपोर्ट वैभव गुप्ता।

शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष विकास सैनी के नेतृत्व में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए तहसील कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने बदायूं में दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या पर विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया। बाद में प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम मानवेंद्र सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में दारुल उलूम देवबंद पर प्रतिबंध लगाए जाने, आयुष व आहान के हत्यारे जावेद को भी मृत्युदंड दिलाए जाने, पीड़ित परिवार की सुरक्षा किए जाने,पीड़ित परिवार को 5 करोड रुपए का मुआवजा व पीड़ित मां को सरकारी नौकरी दिलाए जाने आदि की मांग की है। इस दौरान जिला महामंत्री विराट सैनी, कार्यकारी जिलाध्यक्ष विनीत कुमार, पंकज लोधी, विराट सैनी, सागर सैनी, वैभव शर्मा, सार्थक सैनी, अजय सैनी, सुनील कुमार, यश शर्मा, अंकित आदि मौजूद रहे।