आपराधिक घटना को अंजाम देने नेपाल गए दो अपराधी गिरफ्तार, पुलिस की गोली से एक जख्मी

Breaking news क्राइम बिहार

– दो पिस्टल और दस गोली सहित अन्य हथियार बरामद

मोतिहारी / राजन द्विवेदी।

पड़ोसी देश नेपाल में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने गए दो अपराधियों को मंगलवार की रात पुलिस ने एक गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को गोली चलानी पड़ी। जिसमें एक अपराधी जख्मी हो गया। गिरफ्तार अपराधियों में एक
पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के गंगा पीपरा गांव निवासी जितेंद्र राउत है तो दूसरा सीतामढ़ी जिले का सन्नी कुमार है।
जानकारी के अनुसार नेपाल पुलिस को सूचना मिली थी कि भारतीय सीमा से नेपाल में घुसकर कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसके बाद नेपाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराधियों का पीछा किया। नेपाल पुलिस को आते देख दोनों भारतीय अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसके बाद नेपाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया। नेपाली पुलिस ने फायरिंग के बाद घेराबंदी करते हुए दोनों अपराधियों को दबोच लिया। वहीं एक अपराधी को पुलिस ने इलाज के लिए सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया बॉर्डर से सटे गौर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस भारतीय पुलिस से दोनों अपराधियों का अपराधिक ब्योरा लेने में जुटी है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से नेपाल पुलिस ने दो पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस सहित अन्य हथियार बरामद किए हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मण सिंह के पुत्र सन्नी कुमार सिंह और पूर्वी चंपारण के गंगापिपरा निवासी अशोक राउत के पुत्र जितेंद्र राउत के रूप में की गई।