नमाजियों पर लात-घूसों से हमला करने वाला पुलिस को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दे सरकार – माले

Breaking news

अरवल दिल्ली के इंद्रलोक में नमाज के सजदा करने वाले नमाजियों पर लात घूसों से हमला करने वाले पदाधिकारी मनोज सिंह सिंगर को गिरफ्तार करने, इलेक्ट्रॉल बॉन्ड को सार्वजनिक करने एवं सीएए को सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के रूप में इस्तेमाल करने के खिलाफ आज अरवल में प्रतिवाद मार्च निकाला गया ।
प्रतिवाद मार्च का नेतृत्व भाकपा माले विधायक महानंद सिंह, जिला सचिव जितेंद्र यादव , राज्य कमेटी सदस्य रविंद्र यादव , गणेश यादव , उपेंद्र पासवान , जिला पार्षद शाहशाद , शोएब आलम समेत दर्जनों नेताओं ने किया । भाकपा माले कार्यालय से निकला प्रतिवाद जुलूस शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए प्रखंड परिसर में पहुंचा जहां एक सभा में तब्दील हो गया ।
सभा को संबोधित करते हुए अरवल विधायक कामरेड महानंद सिंह ने कहा की पूरे दुनिया के लोगों ने नमाज अदा करने वाले नमाजियों को लात घूसों से पीटते हुए देखा है। कोई भी भगवान का नाम लेने वाले, पूजा पाठ करने वालों के साथ बदतमीजी करता है अथवा उसके साथ किसी तरह की गड़बड़ी करता है तो उसे मनुष्य नहीं माना जाता । उसे राक्षस कहा जाता है । दिल्ली के इंद्रलोक में नमाज अदा करने वाले नमाजियों पर लात घूसों से हमला करने वाले उसी क्षेत्र के प्रभारी मनोज सिंह सिंगर को महज सस्पेंड कर देने भर से काम चलने वाला नहीं है । उसको गिरफ्तार किया जाना चाहिए और तत्काल उसे जेल में डाला जाना चाहिए । ताकि कोई भी पुलिस वाले इस तरह के गुंडागर्दी दुबारा न करे ।
उन्होंने कहा कि यह सब जो हो रहा है वह भाजपा द्वारा नफरत के माहौल बनाए जाने के कारण ही यह सब हो रहा है ।
उन्होंने कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि ट्रेन में आरपीएफ जवान चेतन सिंह द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई वह अभी जेल में है आज उसका परिवार बिखर गया है । वहीं कपिल गुर्जर द्वारा साहिनबाग में खुलेआम गोली चलाई गई । गुजरात के खेड़ा में चार पुलिस वाले पांच मुसलमान को कोड़े से पिटाई किया । बाद में उन्हें कोर्ट में सजा हुई । वहीं दिल्ली दंगा के दौरान सात पुलिस वालों ने मुसलमान को पिटाई किया और जबरदस्ती राष्ट्रगान गाने के लिए दबाव बनाने लगा । पिटाई के दौरान एक नौजवान फैजान की मृत्यु हो गई थी । नफरत की आग फैलाने वाले रिपब्लिक भारत , आजतक , न्यूज़ 24 के एंकरों सुधीर चौधरी, अमिस देवगन, हिमांशु दीक्षित, अमन चोपड़ा पर जुर्माना लगाया गया और झूठा वीडियो को तत्काल डिलीट करने का आदेश दिया गया । यह सब दृष्टांत हैं जो नौजवानों को दंगाई , हत्यारा और आतताई , बलात्कारी बनाने के लिए प्रेरित करता है । कपिल गुर्जर को तो जेल से आने के बाद भाजपाइयों ने माला पहनकर स्वागत भी किया गया । समाज में ऐसे लोगों को जगह देने पर गड़बड़ी करने वालों का मनोबल काफी बढ़ेगा । इसलिए यह सब जो पूरे समाज में पैदा हो रहा है इसके लिए भाजपा-आरएसएस ही जवाबदेह है । जो समाज में नफरत के आग बोने पर आमादा है । उन्होंने कहा कि भाजपा आरएसएस पुलिस और सेना को सांप्रदायिक बनाने में लगा हुआ है ।

उन्होंने आगे कहा की 400 सीट का नारा देने वाले इलेक्ट्रोल बॉन्ड में आज जब फसने लग जा रहे हैं तो सीएए का झुनझुना देश के सामने थोपा जा रहा है । जो कहीं से उचित नहीं है ।
उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉन्ड से स्पष्ट हो जाएगा की चंदा देने वाले लोग आखिर कौन हैं और क्यों इतना ज्यादा चंदा भाजपा को दे रहे हैं । 30 वैसे कंपनियां जिन पर ईडी और सीबीआई का छापा मारा गया था । अचानक उन पर से कैसे केस खत्म क्यों हो गया । इलेक्ट्रॉल बॉन्ड जब सामने आएगा तो सारा कलई सामने खुल जाएगा कि मोदी शाह किन को मालोमाल करने पर तुले हुए हैं । लेकिन सुप्रीम कोर्ट के पांच बेंच के फैसले को भी रद्दी की टोकरी में डालने की सरकार कोशिश कर रही है । मोदी सरकार स्विस बैंक से काला धन लाने की बात जोर-जोर से कहती थी । लेकिन सबसे सम्मानित बैंक स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया को ही स्विस बैंक बनाने पर तूल गई है । जो कहीं से उचित नहीं है ।
उन्होंने आम नागरिकों से आह्वान किया की आने वाले समय में 400 पार का नारा देने का मतलब इनका बहुमत से आने पर संविधान और लोकतंत्र को समाप्त करना है । इस बात का खुलासा इन्हीं के एमपी अनंत कुमार हेगड़े ने सार्वजनिक मंचों से दिया । उनके अनुसार 400 सीट जीतने के बाद यहां के संविधान को बदल दिया जाएगा । सभा को कामरेड रविंद्र यादव और जितेंद्र यादव ने भी संबोधित किया । जबकि अध्यक्षता खेग्रामस के राज्य के नेता उपेंद्र पासवान ने किया,