खलिहान को जानवर द्वारा क्षतिग्रस्त करने को लेकर मना करने पर मारपीट कर किया बुरी तरह घायल।

Breaking news

घायल को चल रहा पी एच सी शकूराबाद में इलाज, प्राथमिकी दर्ज ‌।

जहानाबाद-रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी –शकूराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रकसिया में ‌खलिहान को जानवर द्वारा क्षतिग्रस्त करने पर मना करने को लेकर मारपीट कर बुरी तरह घायल कर देने की बात प्रकाश में आया है।
मिली जानकारी के अनुसार शकूराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रकसिया में उस वक्त मैदानेज॑ग बन गया,जब एक ने अपने खलिहान को लेकर जानवर द्वारा क्षतिग्रस्त करने से मना किया।मना करने पर दुसरे पक्ष को नागवार गुजरा तो गाली गलौज करते हुए बुरी तरह से पिटाई कर दी। वही घायल को शकूराबाद पी एच सी लाया जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज की गई।
घायल युवक गुडु कुमार ने बताया कि मैं अपने खलिहान में धान सुखा, घर ले जा रहा था। वही उसने बताया कि गांव के ही र॑जीत कुमार सहित अन्य लोगों द्वारा मेरे खलिहान के पास ही खटाल खोल दिया गया है, जिससे आए दिन खलिहान को क्षतिग्रस्त करना,सुख रहा धान को मवेशियों द्वारा बर्वाद कराना आम वात हो गया है। जब मैंने मना किया तो,र॑जीत कुमार, मधेश्वर सिंह सहित दो अन्य ने मुझे गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट के क्रम में ही मेरा सर फट गया, जिससे मै बेहोश हो गया।बेहोशी की हालत में ही मुझे अस्पताल लाया गया, जहां इलाजोपरा॑त थाना में लिखित आवेदन दिया।
वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि पिड़ित के आवेदन के आलोक में र॑जीत कुमार सहित चार के बिरुध प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई प्रारंभ कर दिया गया है।