विगत महीने में कस्बे में हुई चोरी की घटनाओं का पुलिस अभी तक खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि बीती रात शिव मंदिर में चोरी की एक ओर घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को फिर से चुनौती दी है।

Breaking news

सहारनपुर/उप्र

रामपुर मनिहारान
विगत महीने में कस्बे में हुई चोरी की घटनाओं का पुलिस अभी तक खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि बीती रात शिव मंदिर में चोरी की एक ओर घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को फिर से चुनौती दी है। घटना की तहरीर श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान ने पुलिस को देकर घटना का खुलासा कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।
बता दें कि कस्बे में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। विगत फरवरी माह में हुई चार चोरियों की घटना का अभी तक पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि बीती रात चोरों ने कस्बे के मोहल्ला कायस्तान स्थित शिव मंदिर में श्री दुर्गा माता का चांदी का छत्र चोरी कर लिया। सुबह सवेरे पुजारी राधेश्याम शर्मा जब मंदिर में पहुंचे तो मंदिर का छोटा दरवाजा खुला हुआ देख उनके होश उड़ गए। पुजारी ने मंदिर में अंदर जाकर देखा तो माँ दुर्गा के सिर पर विराजमान करीब 250 ग्राम का चांदी का छत्र गायब था। सूचना पर मौके पर आस पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सनातन धर्म सभा के प्रधान जयराज पंवार ने पुलिस को तहरीर देकर घटना का जल्द खुलासा किए जाने व आरोपियों पर सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
रिपोर्ट वैभव गुप्ता।
रामपुर मनिहारान।