सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारान विगत कई दिनों से चल रही बूंदाबांदी व भारी बारिश के कारण क्षेत्र के विभिन्न गांवों को जोड़ने वाले रेलवे अंडरपास के नीचे भरे पानी के कारण ग्रामीणों में विभाग के प्रति भारी रोष व्याप्त है।

Breaking news News उत्तरप्रदेश



रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


शनिवार को भाकियू पथिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज चौधरी ने इस सम्बंध में जानकारी देते हुए कहा कि विगत कुछ दिनों से चल रही बारिश के कारण क्षेत्र के घसौती, भांकला, शेपुर, सम्भलहेड़ी आदि ग्रामों में बने रेलवे अंडरपास के नीचे चार पाँच फुट बरसात का पानी भरने से गांवों के मार्ग अवरुद्ध हो गए हैं जिससे ग्रामीणों व घसौती, नोरंगपुर, उमाही कलां, डकरावर कलां आदि गांवों के स्कूली बच्चों को प्रतिदिन लम्बा रास्ता तय कर जाना पड़ता है इतना ही नहीं किसानों को अपने पशुओं के लिए चारा उपलब्ध कराने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या के सम्बंध में भाकियू पथिक ने कई बार महामहिम राष्ट्रपति व माननीय प्रधानमंत्री जी को भी ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया है। लेकिन समस्या आज भी जस की तस बनी हुई है जिसे लेकर ग्रामीणों में विभाग के प्रति भारी रोष व्याप्त है। इस सम्बंध में
बिट्टू चौधरी, ओम सिंह कश्यप, अकित चौधरी, सतवीर, बिदंर, संजय, सिताब सिंह, बिजेन्द्र, देवांश, साधूराम, आजाद, गोविंद, देवेन्द्र, आदि ग्रामीणों ने प्रशासन से समस्या का समाधान कराने की मांग की है।