सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारान कोलकाता में हुई महिला डॉक्टर की बलात्कार के बाद निर्मम हत्या की घटना के विरोध में पश्चिमी व्यापारी एकता व्यापार मंडल ने भी कैंडल मार्च निकाला और दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की।

Breaking news News उत्तरप्रदेश



रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


व्यापारी एकता व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ रवि कुमार के नेतृत्व में व्यापारियों ने कोलकाता में महिला चिकित्सक के साथ हुए जघन्य हत्या व दुष्कर्म के विरोध में कैंडल मार्च निकाला। व्यापारियों ने कस्बे के टाल चौक पर दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान डॉ रवि कुमार ने कहा कि कोलकाता में महिला चिकित्सक के साथ जिस प्रकार का घृणित अपराध किया गया है वह मानवता को कलंकित व शर्मसार करने वाला है।ऐसी घटनाओं के दोषीयों को ऐसी सज़ा दी जानी चाहिए जिससे ऐसा घृणित अपराध करने वाले दूसरे अपराधियों में भी ख़ौफ़ पैदा हो जाए और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो पाए।


इस मौके पर नगर अध्यक्ष अनुज प्रधान, क्षेत्रीय विधानसभा अध्यक्ष संदीप कुमार, मीडिया प्रभारी विपुल जैन ने कहा कि सरकार को बहन बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने वाले अपराधियों को कड़ी से कड़ी सज़ा देनी चाहिए।
टाल चौक से मेन बाज़ार को होते कैंडल मार्च बस स्टैंड पर पहुँचा जहाँ व्यापारियों ने महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन थाना प्रभारी को सौंपा।ज्ञापन में दोषियों को कड़ी सजा व कोलकाता सरकार को बर्खास्त किए जाने की माँग की गई है।
इस दौरान संजय गुप्ता, गौरव चौधरी, मनोज शर्मा राघव, गुड्डू, अंकित जैन, नीरज सिंघल, हैप्पी मित्तल, पलविंदर सिंह, सुमित,अमित गोयल, डॉ अभिषेक, मनोज भारद्वाज, अरविंद, विनोद शर्मा, अशोक गुप्ता, विपिन सैनी आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।