जहानाबाद में बीते दिन हुए पत्रकार स॑तोष कुमार पर हुएं जानलेवा हमला पर पूर्व सांसद ने अपराधियों को गिरफ्तार करने की किया मांग।

Breaking news News बिहार


बेलगाम अपराधियों पर अविलंब लगाम लगाए प्रशासन- पूर्व सांसद
जहानाबाद


जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।


जहानाबाद -पूर्व सांसद अरुण कुमार ने जिला में आपराधिक घटनाओं की वॄद्धि पर सवाल उठा अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए आरक्षी अधीक्षक से कड़ा कदम उठाने की बात कही है। मंगलवार को शहर के कृष्ण गार्डन मे ऐलकम फार्मास्यूटिकल के संस्थापक संप्रदा बाबू के जयंती समारोह के बाद पूर्व सांसद श्री कुमार द विंग्स फाउंडेशन स्कुल के डायरेक्टर सह एडवोकेट संतोष कुमार से मिलकर उन पर हुए कातिलाना हमले की जानकारी ली। तथा घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि रविवार की देर शाम शहर के अति व्यस्ततम इलाका स्टेशन रोड में इंडियन बैंक के पास संचालित रिच लुक दुकान के पास असामाजिक तत्वों ने जिस तरह से एक प्रबुद्ध जन पर जानलेवा हमला कर फरार हो गया यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। सरेराह हुई यह घटना आमजन के लिए असुरक्षा का भाव पैदा कर रहा है। आसपास के लोग तो घटनास्थल के पास बराबर असामाजिक तत्वों का अड्डा रहने से परेशान हैं। वहीं पुलिस अनजान बनी है। परिणाम स्वरूप घटना बढ़ रही है। घटना के तीसरे दिन भी किसी नामजद अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जो शासन प्रशासन के इकबाल पर सवालिया निशान लगा रहा है। पुलिस को अपराधियों को अभिलंब गिरफ्तार करना चाहिए। मौके पर पूर्व एमएलसी अजय अलमास एवं पटना हाई कोर्ट के एडवोकेट डॉक्टर कौशलेंद्र नारायण ने भी घटना की तिखी निंदा करते हुए शासन प्रशासन से दोषियों पर अभिलंब कार्रवाई की मांग की है।
घटना की जानकारी पाकर पी एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष अभिराम शर्मा ,डीएवी स्कूल के प्राचार्य केके पांडे, शिक्षक ललित शंकर, एसके सुनील, भोला शर्मा ने भी जख्मी से मिलकर घटना पर दुख व्यक्त किया है। तथा शहर वासियो में सुरक्षा का भाव जगाने के लिए अपराधियों को अभिलंब गिरफ्तार करने की मांग की है।