सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानभारतीय सोहम मंडल के अध्यक्ष स्वामी सत्यानन्द जी महाराज ने कहा कि बच्चों के पहले गुरु माता पिता होते हैं जिनसे संस्कार प्राप्त कर बच्चे अपने जीवन को सफल बनाते हैं।

Breaking news News उत्तरप्रदेश




रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


रविवार को मौहल्ला कायस्थान में स्थित मन्दिर श्री ठाकुरद्वारा में स्थानीय सोहम मंडल के तत्वाधान में आयोजित विराट संत सम्मेलन में अखिल भारतीय सोहम महामंडल के अध्यक्ष स्वामी सत्यानंद महाराज ने कहा कि प्रत्येक माता-पिता का कर्तव्य है कि वह अपने बच्चों में अच्छे संस्कार पैदा करें। जिससे वह ज्ञान अज्ञान को समझ सके। सत्संग सुनने से मनुष्य के जीवन में परिवर्तन आता है और बुरी आदतें छोड़ने व अच्छी आदतो को धारण करने की प्रेरणा प्राप्त होती है। स्वामी प्रणवानंद, नारायणानंद, राजेश्वरानंद, सच्चिदानंद, गोपालानंद
ब्रह्मचारी अरुण स्वरूप ने भी सत्संग में अपने प्रवचनों की अमृत वर्षा कर श्रद्धालुओं को धन्य किया। इस मौके पर प्रधान कुलबीर सैनी,संजय पंवार ,जयराज पंवार, काशीराम सैनी,सुरेंद्र सैनी,बाबूराम रोहिला,नीरज सैनी,अनुज,पंडित दिग्विजय शर्मा,लता शर्मा,अनिल कुमार,बाला देवी,मितलेश,संतोष,परमी देवी,फूलो देवी आदि काफी संख्या में श्रद्धालुओं का सहयोग रहा।