चोरों ने मचाया तांडव प्राथमिक विद्यालय मुर्गियाचक के कार्यालय का ताला तोड़ ले भागा सारा समान।

Breaking news News बिहार



जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – शकूराबाद थाना क्षेत्र में चोरों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा बीते रात्रि प्राथमिक विद्यालय मुर्गियाचक के कार्यालय का ताला तोड़ पचासों हजार रुपए की सम्पत्ति चुरा कर ले भागा।
बताया जाता है कि बीते शुक्रवार की रात शकूराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मुर्गियाचक प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में लगा समरसेवूल सहित कार्यालय का ताला तोड़ कर कुर्सी,दरी सहित खेल का सारा सामान चुराकर अज्ञात चोरों ने लें भागा।
विद्यालय प्रभारी प्रधानाध्यापक नीरज कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार को क़रीब 12 बजे विद्यालय ब॑द कर अपने घर परसबिगहा थाना क्षेत्र के ग्राम नेहालपुर चला गया।आज शनिवार को सुबह करीब 06 बजे मुर्गियाचक निवासी ने फोन के द्वारा सुचित किया कि विद्यालय प्रांगण में लगा समरसेवूल का पाइप खुला हुआ है,और कार्यालय का ताला टुटा हुआ है।खबर प्राप्त होते ही विद्यालय आया तो देखा कि कार्यालय का ताला टुटा हुआ है और समरसेवूल गायब है। वही कार्यालय में घुसकर देखा तो , कार्यालय में रखा 08 कुर्सी,10 दरी,एक घड़ी सहित खेल का सारा सामान गायब है। उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में शकूराबाद थाना में अज्ञात चोरों के बिरुध लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग किया है।
वही थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रभारी प्रधानाध्यापक नीरज कुमार के लिखित आवेदन पर मामले की जांच करते हुए अज्ञात चोरों के बिरुध प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई प्रारंभ कर दिया गया है।