सहारनपुर/उप्र/निगम के सफाई कर्मियों और मालियों को स्वच्छता सम्मान, स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत गांधी पार्क में किया गया पौधारोपण।

Breaking news News उत्तरप्रदेश




ब्यूरो सहारनपुर।


सहारनपुर
नगर निगम द्वारा आज स्वच्छता मिशन के अंतर्गत वेस्ट टू वंडर पार्क (गांधी पार्क) में पौधारोपण किया गया और योग दिवस के अवसर पर सफाई कर्मचारियों और मालियों को स्वच्छता सम्मान से सम्मानित किया गया।
स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज गांधी पार्क में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शहर में सफाई कार्य में उल्लेखनीय कार्य करने के लिए 11 महिला व 11 पुरुष सफाई कर्मियों, 6 मालियों तथा आईटीसी मिशन सुनहरा कल से जुडे़ उमंग व फोर्स एनजीओ के आठ वालंटियरों को स्वच्छता सम्मान देकर सम्मानित किया गया। निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा इस अवसर पर स्वयं सफाई कार्य कर स्वच्छता श्रमदान भी किया गया।
इससे पूर्व निगम अधिकारियों द्वारा गांधी पार्क में विभिन्न प्रजातियों के पौधे भी रोपे गए। कार्यक्रम के दौरान सहायक नगरायुक्त शिवराज सिंह, निगम के पशु चिकित्सा कल्याण अधिकारी डॉ.संदीप मिश्रा, मुख्य सफाई निरीक्षक चंद्रपाल और इंद्रपाल के अलावा सभी सफाई निरीक्षक व एसबीएम के इंतजार तथा चांद मियां भी शामिल रहे।