मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ब॑देया नाला के पास शव मिलने से मचा खलबली।

Breaking news News बिहार



जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद – जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ब॑देया में नाला के पास अचानक शव मिलने से लोगों में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जहानाबाद भेजा।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ब॑देया मे नाला के पास एक शव को मिलने से खलबली मच गई।शव‌ की पहचान ग्राम ककड़ीया निवासी ‌न॑दू पासवान बताया गया है।
बताया जाता है कि ग्राम ब॑देया के पास नाला के किनारे शव मिलते ही भीड़ इकट्ठा हो गई।शव की पहचान ककड़ीया निवासी ‌न॑दू पासवान के रूप में हुई। लोगों ने मृतक के परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन घटना स्थल पर पहुंच शव को देखते ही चित्कार मार रोने चिल्लाने लगे। वही परिजनों ने बताया कि बीते शाम किसी के यहां खाना खाने के लिए घर से निकले थे,सो वापस नहीं लौटने पर रात भर खोजबीन किया।पर॑तु सुबह-सुबह जब खबर मिली तो यहां मृत देखा। परिजनों ने बताया कि किसी ने मेरे परिवार को हत्या कर फेक दिया है। वही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन में जुट गई है। वही पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर जानकारी प्राप्त होगा।