सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानसुबह लोग घरों में चैन की नींद ले रहे थे कि इसी दौरान विद्युत विभाग की टीम ने ज़बरदस्त चैकिंग अभियान चला कर सैंकड़ो घरों में चैकिंग की।

Breaking news News उत्तरप्रदेश




इस दौरान 20 घरों में बिजली चोरी पाई गई।विद्युत विभाग के इस अभियान से बिजली चोरों में हड़कंप मच गया।


रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


मंगलवार की सुबह लोग सो कर भी नहीं उठ पाये थे कि विद्युत विभाग के एक्सईएन विजय कुमार के नेतृत्व में एसडीओ मदनपाल,जेई धर्मेंद्र सिंह,नोडल अधिकारी आदेश कुमार ने विभाग की टीम के साथ अलसुबह 5 बजे बिजली चैकिंग अभियान चलाया। टीम ने सैंकड़ों घरों में चैकिंग की।इस दौरान 20 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई।जिनके ख़िलाफ़ आगे की कार्रवाही शुरू कर दी गई है।
एक्सईएन विजय कुमार ने कहा कि बिजली चोरी करना क़ानूनन और समाजिक रूप से अपराध है। किसी भी बिजली चोरी करने वाले को बख़्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति बिजली चोरी करने का प्रयास न करे।
एसडीओ मदनपाल व जेई धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि विद्युत विभाग के कर्मचारी भीषण गर्मी में भी 24 घण्टे जनता की सेवा करने में जुटे हुए हैं। हमारा प्रयास है कि विद्युत उपभोक्ताओं को निर्बाध विद्युत आपूर्ति दी जाए लेकिन ओवरलोडिंग के कारण समस्या होती है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ता ज़रूरत न होने पर पंखा कूलर फ्रिज़ आदि विद्युत उपकरणों का प्रयोग न करें।देश और समाज के हित में बिजली बचाएं और समय पर बिजली बिल जमा कराएं।उन्होंने कहा कि बिजली चोरी करने की बजाए कनेक्शन लेना चाहिए।
इस दौरान टीजी टू रविंद्र कुमार, टीजी टू सुनील कुमार,तौफ़ीक़ उमर,सनव्वर खान उर्फ शब्बू,अनुज, सद्दाम,अमित आदि मौजूद रहे।