जहानाबाद जिले के मानस इ॑टरनेशनल स्कूल के छात्र एवं छात्राओं ने परिक्षा फल में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन।

Breaking news News बिहार शिक्षा


जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद -सी.बी.एस.ई नई दिल्ली द्वारा आयोजित 12वीं की परीक्षा में मानस इंटरनेशनल के छात्र छात्राओं का उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा ,जहां स्कूल के हिमांशु रंजन ने 96 फ़ीसदी अंक हासिल कर प्रथम स्थान प्राप्त किया, तो सारिका ने 93.8 फ़ीसदी अंक लाकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया, वही अनीशा ने 92 फ़ीसदी अंक लाकर तृतीय स्थान प्राप्त किया,तो खुशी शर्मा ने 89.4% अंक लाकर चतुर्थ स्थान प्राप्त किया , तो सचिन कुमार ने 87 फ़ीसदी अंक लाकर पंचम स्थान प्राप्त किया।



जबकि 12वीं के परीक्षा में अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले स्कूल के छात्र छात्राओं ने फिजिकल एजुकेशन में 100 में 100 अंक हासिल किया है, भौतिकी शास्त्र में100 मे 98 ,रसायन शास्त्र में 100 में 97 ,जीव विज्ञान में 100 में 96 अंक, गणित में 100 में 95 अंक,अंग्रेजी 100 में 98 फ़ीसदी अंक प्राप्त किया।

इस अवसर पर स्कूल के अध्यक्ष डॉक्टर अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि अंग्रेजी में एक कहावत है लेबर नेवर गोज इन व्हेन। जिसका हिंदी अर्थ होता है मेहनत कभी बेकार नहीं जाता है ऐसे उत्कृष्ट परिणाम के पीछे स्कूल के छात्र छात्राओं अभिभावकों एवं अध्यापकों का विशेष योगदान रहा है ।

इस अवसर पर उन्होंने बधाई देते हुए स्कूल के बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना किये। इस अवसर पर स्कूल के निर्देशक निशांत रंजन ने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी स्कूल की ओर से सम्मानित किए जाएंगे।

इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य डॉ संजय कुमार मैनेजर रणधीर कुमार, मृत्युंजय कुमार राकेश कुमार ,राजीव कुमार, संजय कुमार पांडे, जितेंद्र कुमार ,रामप्रवेश शर्मा, अमित कुमार ,अमरेश कुमार, अनुराग कुमार, शिवनाथ शर्मा, उज्जवल कुमार, राजेश कुमार, अक्षय सिंह, विवेकानंद कुमार, हंस पाठक, योगेंद्र कुमार, पंकज कुमार आदि ने भी शुभकामना व्यक्त किया।