सहारनपुर/उप्र/रामपुर मनिहारानसीबीएसई बोर्ड के इंटर मीडिएट के घोषित हुए परीक्षा परिणाम में बिल क्लिंटन स्कूल के बच्चों ने

Breaking news News उत्तरप्रदेश शिक्षा






शानदार प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया।।कुल 103 विद्यार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया।



रिपोर्ट वैभव गुप्ता।


विनोद गुप्ता चैरिटेबल फाउंडेशन की इकाई रामरति एजुकेशन कॉम्प्लेक्स द्वारा संचालित बिल क्लिंटन स्कूल के 103 छात्र छात्राओं ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में भाग लिया था। परीक्षा में बिल क्लिंटन स्कूल के बच्चों का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। जिसमें तमन्ना ने 91. 2 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं पलक ने 87.6% अंकों के साथ द्वितीय स्थान जबकि उत्कर्ष शर्मा ने 87.4% अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में छात्र छात्राओं के शानदार प्रदर्शन को लेकर संस्था के संस्थापक विनोद गुप्ता ने अपने संदेश में कहा कि यह परीक्षा परिणाम स्कूल के स्टाफ और छात्र छात्राओं की कड़ी मेहनत का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि हमने जो सपना देखा था वो साकार हो रहा है।बसंस्था के चेयरमैन आशुतोष दयाल शर्मा ने कहा कि ये हर्ष का विषय है कि संस्था लगातार सफलता के नये कीर्तिमान स्थापित कर रही है।बोर्ड के अन्य सदस्यों ने भी स्कूल के स्टाफ़ और विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
रामरति एजुकेशन कॉम्प्लेक्स की प्रेजिडेंट श्रीमती राजकमल सक्सेना ने बच्चों को उनकी सफलता पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विद्यार्थियों की यह सफलता हमारी भी सफलता है जो बच्चों के भविष्य का मार्ग प्रशस्त करने में मुख्य भूमिका निभाएगी।उन्होंने कहा कि यह परीक्षा परिणाम छात्र छात्राओं के अथक परिश्रम और मैनेजमेंट द्वारा दी गई आधुनिक सुविधाओं और स्टाफ़ की लगातार मेहनत का ही परिणाम है। फाउंडेशन के चैयरमैन आशुतोष दयाल शर्मा सहित बोर्ड़ के सदस्यों ने भी बच्चों की सफलता पर उन्हें बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
इस दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ एसपी सिंह,उप प्रधानाचार्य श्रीमती अंजू,सुधा पँवार, रुपाली गुप्ता, परीक्षा इंचार्ज भूपेश कुमार, अंकित कुमार, पारुल कटारिया,पारुल पुंडीर, कमल कुमार, आदेश,अंजली,शरद सैनी आदि मौजूद रहे।