आग ने मचाया तांडव, नेवारी की पु॑ज में लगी से हजारों रुपए की सम्पत्ति जलकर हुआ खाक।

Breaking news News बिहार


जहानाबाद -रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – प्रखंड क्षेत्र के रकसिया में आग ने फिर मचाया तांडव। प्रखंड क्षेत्र में आग की घटनाओं में लगातार वृद्धि देखी जा रही है।
इसी कड़ी में प्रखंड क्षेत्र के ग्राम रकसिया में आज बृहस्पतिवार की रात्रि करीब आठ बजे मिथलेश सिंह के खलिहान में लगा नेवारी के पु॑ज से अचानक आग की लपट देख अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।आग की लपट देख ग्रामीण दौड़कर आये और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। तत्पश्चात पुलिस को भी सुचना दी। मौके पर शकूराबाद थाना से अग्नि शमन घटना स्थल पर पहुंच ग्रामीणो के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया ।
वही स्थानीय मुखिया पति प॑चदेव कुमार तथा ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि अचानक रकसिया निवासी मिथलेश सिंह के खलिहान में रखा करीब दस हजार का नेवारी के पु॑ज से आज रात्रि आठ बजे आग की लपट निकलते देख लोग दौड़कर आये और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।पर॑तु आग की तेज़ लपट देख तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर अग्नि शमन घटना स्थल पर पहुंच आग पर काबू पाया,पर॑तु तब तक आग ने नेवारी के पु॑ज को अपने आगोश में लेकर जला डाला। वही उन्होंने बताया कि किसान मिथलेश सिंह का नेवारी के पु॑ज जलने से करीब 25 हजार रुपए की सम्पत्ति जलकर बर्बाद हो गया है।