शकूराबाद पुलिस ने हत्या आरोपी को दो दिन में ही गिरफ्तार कर घटना का किया उद्भेदन।

Breaking news बिहार


जहानाबाद-रतनी से धीरेन्द्र कुमार की रिपोर्ट।

रतनी – शकूराबाद की पुलिस ने हत्या काण्ड का मात्र दो दिन में उद्भेदन करते हुए, हत्यारोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया।


यहां यह बता दें कि बीते शनिवार को अरवल जिले के कूर्था निवासी कृष्णा साव के पुत्र सुरेंद्र कुमार को ग्राम फौलादपुर में रड से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया था, जिसकी मृत्यु इलाज के क्रम में हो गया था। बताया जाता है कि मृतक सुरेंद्र कुमार कूर्था बाजार में इलेक्ट्रिक दुकान का स॑चालक था,जो उधार में कूर्था निवासी रवि रंजन उर्फ घाघा यादव को कुछ सामान दिया था।उधारी मांगने पर गुस्साए घाघा ने सुरेंद्र कुमार को ग्राम फौलादपुर में रड से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था जिसकी मृत्यु इलाज के क्रम में हो गया था।
वही पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि मृतक सुरेंद्र कुमार के पिता कृस्णा साव के लिखित आवेदन के आलोक में रवि रंजन उर्फ घाघा यादव के बिरुध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।
उन्होंने बताया कि घटना के मात्र दो दिन में ही मामला का उद्भेदन कर दिया गया। वही उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि हत्यारा अपने रिश्तेदार गया जिले के कोच थाना क्षेत्र के ग्राम नेवधी में छुप कर रह रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर बीते रात्रि कोंच थाना क्षेत्र से रवि रंजन उर्फ घाघा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही उन्होंने बताया कि मामले को उद्भेदन करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जहानाबाद न्यायालय भेज दिया गया।