जहानाबाद लोकसभा प्रत्याशी सह सांसद च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी को जबरदस्त मिल रहा है समर्थन।

Breaking news बिहार



जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद – लोकसभा का चुनाव ज्यों ज्यों नजदीक आ रहा है, लोगों को अपने प्रत्याशी के पक्ष में गांव की गलियों से लेकर चौक चौराहों पर आवाज बुलंद करना प्रारंभ कर दिया है।
इसी कड़ी में जहानाबाद लोकसभा के जदयू प्रत्याशी सांसद च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी के पक्ष में लोग गोलब॑द होकर बोलना भी सुरू कर दिया है। खासकर अतिपिछड़ा जिसकी आबादी जिले में करीब 36प्रतिशत है,च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी में अपना विश्वास जताया है।
वही कूर्था विधान सभा क्षेत्र के मो सज्जाद ने बताया कि अतिपिछड़ा के वोट पर ही चाहे के॑द्र की सरकार हो या राज्य सरकार टिकी हुई है। अतिपिछड़ा का जहानाबाद में मात्र एक नेता हैं,जो च॑द्रव॑शी जी है ,हम सभी च॑द्रव॑शी जी के साथ है। उन्होंने जोर देकर कहा कि अतिपिछड़ा के साथ साथ दलित तथा अगड़ी जातियों का भी पुरजोर समर्थन मिल रहा है। तथा अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों में काफी उत्साह है।


वही मो मेराजुद्दीन अहमद ने बताया कि सास॑द पर आरोप लगाने वाले खुद अपनी गिरेबान में झांक कर देखे, उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि आजादी से अबतक जहानाबाद क्षेत्र में जितने भी सांसद हुए, किसी ने भी अतिपिछड़ा वर्ग सम्मान देने का काम नहीं किया।
वही उन्होंने बताया कि जब अतिपिछड़ा का बेटा जहानाबाद का प्रतिनिधित्व कर रहा है, तो सभी को पेट में दर्द होना सुरु हो गया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी का हक वोट देने और अपना प्रतिनिधि चुनने का अधिकार है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि इस बार भी जहानाबाद में अतिपिछड़ा का बेटा परचम लहराया। विकास की मुद्दा पर कहा कि जहानाबाद रेलवे स्टेशन का सौ॑द्रिकरण ,दरधा नदी पर पुल,ब॑दे भारत का जहानाबाद में ठहराव,सभी सड़कों की लगातार मरम्मती जैसे अन्य समाजिक कार्य किया गया है। वही सदन में भी क्षेत्र की विकास की मुद्दा च॑द्रवशी जी हमेशा आवाज उठाने का कार्य किया है। जहानाबाद में पूर्व मे रह चुके सांसद से कही ज्यादा समय च॑द्रव॑शी जी ने जिले के लोगों से मिलने तथा समस्याओं को निपटाने में लगाया है।
वही उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा सोची समझी साज़िश के तहत अतिपिछड़ा वर्ग को उपेक्षित करने के उद्देश्य से लोगों द्वारा झुठी अफवाह फैलाने का कार्य किया जा रहा है।वो सम्भव नहीं होने दिया जाएगा।ड॑का की चोट पर च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी को एक एक वोट अतिपिछड़ा सहित अन्य वर्ग के लोगों द्वारा देने का कार्य जाएगा। वही उन्होंने कहा कि सांसद च॑देशवर प्रसाद च॑द्रव॑शी को सभी जगहों पर अपार समर्थन मिल रहा है। लोगों में काफी उत्साह है।