जहानाबाद में मुखिया तथा गुर्गे ने ‌रोजगार सेवक को बुरी तरह से कर दी पिटाई।

Breaking news

सदर अस्पताल जहानाबाद में चल रहा इलाज।

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ मनोहर सिंह का रिपोर्ट।

जहानाबाद – जिले से एक चौंकाने वाली खबर बड़ी तेजी से फैल रहा है, जहां एक मुखिया ने अपनी दबंगई दिखाते हुए, अपने गुर्गों के साथ मिलकर एक रोजगार सेवक को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर छोड़ दिया, जिसे स्थानीय लोगों ने घायल रोजगार सेवक को तत्काल सदर अस्पताल जहानाबाद लाया, जहां इलाज जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार जिले के मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोहरा के मुखिया आरज़ू कुमार ने अपने गुर्गों के साथ रोजगार सेवक प्रवीण कुमार को उस वक्त मुखिया तथा गुर्गे ने पिटाई कर दी,जब प्रवीण मखदुमपुर प्रखंड कार्यालय से लौट रहा था। ज्योंहि टेहटा इवनिंग काॅलेज के पास रोजगार सेवक पहुंचे कि कोहरा पंचायत के मुखिया आरज़ू कुमार तथा उसके तीन सहयोगी गुर्गे ने रोजगार सेवक से लेबर डिमांड पर हस्ताक्षर करने को कहा। हस्ताक्षर नहीं करने पर मुखिया और उसके सहयोगी गुर्गे आग बबूला हो गया और जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी।
वही घायल रोजगार सेवक प्रवीण कुमार ने बताया कि जब मैं प्रखंड कार्यालय मखदुमपुर से अपने घर लौट रहा था कि ज्योंहि मै टेहटा इवनिंग काॅलेज के पास पहुंचे,तो कोहरा पंचायत के मुखिया आरज़ू कुमार तथा उनके तीन सहयोगियों ने मुझे रोका।मै रुक गया तो मुखिया आरज़ू कुमार ने मुझसे लेबर डिमांड पर हस्ताक्षर करने को कहा। मुखिया जी से मैंने बोला की कार्य स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत ही लेबर डिमांड पर हस्ताक्षर करुॅगा । इतना बोलते ही मुखिया तथ सहयोगियों ने मेरे साथ बदसुलूकी करते हुए गाली गलौज करने लगा,जब मैंने गाली देने से मना किया तो उनलोगो ने मेरे साथ मारपीट कर मेरे गले से सोने की चैन तथा अ॑गुठी छिन लिया। उन्होंने ने बताया कि बिना कार्य कराए मुझसे गलत कार्य करने को दबाव बनाया जा रहा था,मना करने पर मेरे साथ गलत व्यवहार करते हुए मारपीट किया गया।
वही रोजगार सेवक ने बताया कि इस घटना के सम्बंध में टेहटा थाना मे लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
वही थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल प्रारंभ कर दिया गया है।